भाखड़ा ट्रेनिग सेंटर में 170 लोगों को लगाई वैक्सीन

भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड की ओर से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिए जा रहे सहयोग के चलते वैक्सीनेशन का कार्य लगातार जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:57 PM (IST)
भाखड़ा ट्रेनिग सेंटर में 170 लोगों को लगाई वैक्सीन
भाखड़ा ट्रेनिग सेंटर में 170 लोगों को लगाई वैक्सीन

जागरण संवाददाता, नंगल : भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड की ओर से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिए जा रहे सहयोग के चलते वैक्सीनेशन का कार्य लगातार जारी है। बोर्ड की तरफ से भाखड़ा ट्रेनिग सेंटर में वैक्सीनेशन के लिए की गई शानदार व्यवस्था के चलते यहां लगातार लोग उत्साह के साथ आकर टीका लगवा रहे हैं। बीबीएमबी अस्पताल की पीएमओ डा. शालिनी चौधरी की देखरेख में जारी टीकाकरण कार्य में शनिवार को विशेष रूप से उपस्थित हुए भाखड़ा बांध के डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज की पत्नी एवं बीबीएमबी रेडक्रास एंड हास्पिटल वेलफेयर सोसायटी की महासचिव मीनाक्षी कंबोज ने कोविशील्ड का टीका लगवा कर जागरूकता पैदा की।

उन्होंने कहा कि बीबीएमबी द्वारा वैक्सीनेशन के लिए शानदार प्रबंध किया गया है। इसलिए सभी लोग बिना डरे व शंका में पड़े वैक्सीन जरूर लगवा लें, तभी हम कोरोना की तीसरी लहर का मुकाबला करने के लिए तैयार हो सकेंगे। वैक्सीनेशन पूरी तरह से सुरक्षित है। लोग खुद वैक्सीन लगवा कर दूसरों को भी जरूर जागरूक करें।

इस दौरान अस्पताल स्टाफ की हेल्थ सुपरवाइजर अनीता बाला, नीशा जसवाल, वीना शर्मा के अलावा डाटा एंट्री आपरेटर अमन कुमार आदि ने भी टीकाकरण में सहयोग देते हुए लोगों को जागरूक किया। इस कार्य में एमपीएचडब्ल्यू स्कूल की प्रशिक्षुओं ने सहयोग देते हुए लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जरूरी टिप्स भी दिए। इस दौरान स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बताया कि शनिवार को ट्रेनिग सेंटर में 170 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। यह कार्य आगे भी जारी रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी