नगर कौंसिल इंदिरा नगर के कम्युनिटी सेंटर में स्थापित करेगी कोविड केयर सेंटर

नंगल नगर कौंसिल की शुक्रवार को हुई पहली बैठक में शहर के इंदिरा नगर में कोविड केयर सेंटर खोलने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:28 PM (IST)
नगर कौंसिल इंदिरा नगर के कम्युनिटी सेंटर में स्थापित करेगी कोविड केयर सेंटर
नगर कौंसिल इंदिरा नगर के कम्युनिटी सेंटर में स्थापित करेगी कोविड केयर सेंटर

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल नगर कौंसिल की शुक्रवार को हुई पहली बैठक में शहर के इंदिरा नगर में कोविड केयर सेंटर खोलने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया। बैठक में सभी पार्षद मौजूद थे। प्रधान संजय साहनी की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह तय किया गया कि इंदिरा नगर के कम्युनिटी सेंटर में कोविड रोगियों के लिए 15 बेड स्थापित करने सहित 15 आक्सीजन मशीनें भी लगाई जाएंगी।

नगर कौंसिल की वरिष्ठ उप प्रधान अनीता शर्मा ने बताया कि बैठक में लाए गए उक्त प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया है। अब जल्द कोविड केयर सेंटर का काम शुरू हो जाएगा। बैठक में एडवोकेट परमजीत सिंह पम्मा ने सुझाव दिया है कि नगर कौंसिल को अपना ही आक्सीजन प्लाट लगाना चाहिए, ताकि कोविड संक्रमितों को शहर में ही आक्सीजन उपलब्ध करवाई जा सके। इंदिरा नगर में बनने वाले कोविड केयर सेंटर का किया विरोध जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के इंदिरा नगर क्षेत्र के कम्युनिटी सेंटर में नगर कौंसिल के बनाए जाने वाले कोविड केयर सेंटर का लोगों ने विरोध किया है। इंदिरा नगर कम्युनिटी सेंटर के समक्ष एकत्र हुए वार्ड के लोगों हरमिंदर कुमार, किरण बाला, चरणजीत सिंह, अनमोल सिंह, मान सिंह, शशि बाला, ऋषभ कपिला, जितेंद्र भाटिया, काकू व जैली आदि ने कहा कि जहा कोविड केयर सेंटर बनाया जा रहा है, वह नगर का प्रवेश द्वार है। वहीं से सभी लोग अपने घरों तक आते जाते हैं, ऐसे में यहा कोविड-19 बनाना सही नहीं है। लोगों में दहशत बढ़ने से घबराहट बढ़ेगी, जिससे इस इलाके के लोगों की इम्युनिटी प्रभावित होने से वे अस्वस्थ बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि वरूण देव मंदिर के निकट नहर किनारे कौंसिल के सभागार में बनाए जाने वाले कोविड सेंटर का स्थान बदला जाना चाहिए। ऐसी जगह पर कोविड सेंटर बनाना चाहिए जहा आवाजाही कम हो व सेंटर में रहने वाले संक्रमित व पाजिटिव लोग भी आराम से अपना समय बिता कर स्वस्थ बन सकें। उन्होंने जिला प्रशासन रूपनगर से भी इंदिरा नगर में बनने वाले कोविड सेंटर का स्थान बदलने का आग्रह किया है।

chat bot
आपका साथी