आयुष काढ़े का वितरण कर किया जागरूक

भारतीय जनता पार्टी नंगल इकाई ने अपने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत शहर में कोरोना काल के मद्देनजर आयुष काढ़ा वितरित करने के क्रम को जारी रखते हुए वीरवार को भी लोगों को काढ़ा पिलाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 10:35 PM (IST)
आयुष काढ़े का वितरण कर किया जागरूक
आयुष काढ़े का वितरण कर किया जागरूक

जागरण संवाददाता, नंगल: भारतीय जनता पार्टी नंगल इकाई ने अपने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत शहर में कोरोना काल के मद्देनजर आयुष काढ़ा वितरित करने के क्रम को जारी रखते हुए वीरवार को भी लोगों को काढ़ा पिलाया। नया नंगल सेक्टर दो के बाजार में स्टाल लगाकर भाजपा के स्थानीय अध्यक्ष राजेश चौधरी तथा आरएसएस के जिला प्रचारक दीपक शर्मा व नंगल जन जागरण मंच के प्रधान राकेश शर्मा पम्मी, डॉ. ईश्वर चंद्र सरदाना ने कहा कि आयुष काढ़ा में इतनी ऊर्जा है जो मानव शरीर में प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाकर संक्रमण के मुकाबले के लिए तैयार करती है। इसलिए भारतीय आयुर्वेद संस्कृति के अनुसार ही भाजपा ने शहर में आयुष काढ़ा पिलाने का कार्य शुरू किया है। उन्होंने कोरोना के खात्मे के लिए लोगों से आग्रह किया कि सभी मास्क जरूर पहनें तथा शारीरिक दूरी को भी बनाए रखने की दिशा में गंभीरता दिखाए।

कार्यक्रम में राकेश शर्मा, राजेश ठाकुर, यूके रावत, राजेंद्र हंस, वीरेंद्र कुमार ने भी भाजपा के प्रयासों को सराहनीय बताते हुए कहा कि इस समय सभी को जागरूक बन कर कोरोना के विरुद्ध गंभीरता दिखानी चाहिए, तभी हम संक्रमण को रोककर मानव जीवन को रोग मुक्त बना सकते हैं। राजेश चौधरी ने कहा कि आने वाले दिनों में भी यह कार्यक्रम जारी रखा जाएगा। भाजपा के जारी हेल्पलाइन नंबरों पर आनी वाली कॉल के माध्यम से जरूरतमंदों तक सहायता भी पहुंचाई जा रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के इस कार्यक्रम को आने वाले दिनों में भी जारी रखा जाएगा, ताकि कोरोनाकाल में लोगों को किसी भी तरह की कोई परेशानी न आए।

chat bot
आपका साथी