तेज रफ्तार कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार घायल

रूपनगर के अंतर्गत पड़ते थाना सिघ भगवंतपुर में एक अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से कार चलाते हुए मोटर साइकिल सवार को घायल करने का मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 03:36 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 03:36 PM (IST)
तेज रफ्तार कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार घायल
तेज रफ्तार कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार घायल

संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर के अंतर्गत पड़ते थाना सिघ भगवंतपुर में एक अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से कार चलाते हुए मोटर साइकिल सवार को घायल करने का मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता जसविदर सिंह निवासी छोटी हवेली रूपनगर ने बताया कि वो मोटरसाइकिल पर फैक्ट्री में काम के लिए गया था। फैक्ट्री से लौटते समय जब वो सोलखियां टोल प्लाजा के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार के चालक ने कार को बहरामपुर जिमिदारां की तरफ मोड़ दिया। उसने बताय़ा कि इससे पहले कि वो संभल पाता उसका मोटरसाइकिल कार की चपेट में आ गया परिणाम स्वरूप वह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया और कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल हुए जसविदर सिंह को आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। थाना सिघ भगवंतपुर के जांच अधिकारी थानेदार सुभाष चंद्र ने बताया कि जसविदर सिंह की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी