क्रशर कारोबारियों ने कहा, 'गुंडा पर्ची' पर लगाई जाए रोक

अड्डा कलमां मोड़ में क्रशर उद्योग से जुड़े कारोबारियों की शनिवार को विशेष बैठक हुई। इस दौरान क्रशर उद्योग से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:45 PM (IST)
क्रशर कारोबारियों ने कहा, 'गुंडा पर्ची' पर लगाई जाए रोक
क्रशर कारोबारियों ने कहा, 'गुंडा पर्ची' पर लगाई जाए रोक

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी : अड्डा कलमां मोड़ में क्रशर उद्योग से जुड़े कारोबारियों की शनिवार को विशेष बैठक हुई। इस दौरान क्रशर उद्योग से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई।

क्रशर मालिक मनदीप सिंह संघ, दलजीत सिंह भिडर और पूर्व सरपंच नसीब चंद ने नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से लोगों को सस्ते भाव पर रेत बजरी मुहैया करवाने के बयान पर तंज कसते सवाल किया कि सरकारी सरपरस्ती में टैक्स के नाम पर हो रही अंधी लूट के चलते आम लोगों को कैसे सस्ता माल मुहैया होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की कि 'गुंडा पर्ची' को खत्म करने के अपने एलान को अमलीजामा पहनाया जाए। इससे हर गरीब परिवार अपना सपनों का घर बना सके। उल्लेखनीय है कि पिछले कई सालों से रेत-खनन क्षेत्र में 'गुंडा टैक्स' का दौर जारी है। उन्होंने कहा कि इस अंधी लूट से क्रशर मालिकों को काफी घाटे का सामना करना पड़ रहा है। इस काला बाजारी में आम गरीब को भी महंगे भाव पर रेत बजरी मिल रही है। आम लोगों को भी पंजाब के नए बने मुख्यमंत्री से उम्मीद है कि वह जल्दी इस मसले की तरफ ध्यान देकर लोगों की हो रही इस अंधी लूट को नकेल डालेंगे। इस मौके पर संदीप राणा, मनी, राहुल चौधरी, दविदर भुल्लर, जोत झांगरा, रिकू एलग्रा, मनी भट्टों उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी