स्वच्छता के लिए वार्ड नंबर 11 में शुरू किया सफाई अभियान

शहर को सुंदर व स्वच्छ बनाने के मद्देनजर नंगल नगर कौंसिल के जारी अभियान के अंतर्गत वार्ड नंबर 11 के जवाहर मार्केट क्षेत्र में सफाई अभियान शुरू कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:58 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:58 PM (IST)
स्वच्छता के लिए वार्ड नंबर 11 में शुरू किया सफाई अभियान
स्वच्छता के लिए वार्ड नंबर 11 में शुरू किया सफाई अभियान

जागरण संवाददाता, नंगल: शहर को सुंदर व स्वच्छ बनाने के मद्देनजर नंगल नगर कौंसिल के जारी अभियान के अंतर्गत वार्ड नंबर 11 के जवाहर मार्केट क्षेत्र में सफाई अभियान शुरू कर दिया गया है। रेलवे लाइन के साथ बिखरी गंदगी को हटाने के शुरू हुए कार्य के बारे में पार्षद मीनाक्षी बाली ने बताया कि पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा केपी सिंह के दिशा-निर्देशों से ही वार्ड को सुंदर व स्वच्छ बनाने का कार्य शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि कौंसिल के चेयरमैन संजय साहनी के विशेष सहयोग के चलते बुधवार को जवाहर मार्केट के अंदर सफाई अभियान शुरू किया जाएगा। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि सभी घरों का कूड़ा कचरा सही जगह पर फेंकें तभी शहर को सुंदर बनाया जा सकता है। सोशल वर्कर बलविदर बाली ने कहा कि वार्ड में अन्य विकास कार्य तेजी से जारी हैं। हर सूरत में वार्ड के लोगों से किए सभी वादों को निर्धारित समय में पूरा करके सुखद वातावरण तैयार किया जाएगा।

नंगल में सड़कों के गढ्डे भरने के लिए लगाए पैचवर्क

जागरण संवाददाता, नंगल : शहर में लोगों को गड्ढों से भरी सड़कों से हो रही परेशानी से राहत दिलाने के मद्देनजर बीबीएमबी का पैचवर्क कार्य मंगलवार को भी जारी रहा। आइटीआइ के निकट नंगल डैम के पास गड्ढे भरने के लिए दिनभर कर्मचारियों ने कड़ी मेहनत से कार्य किया।

जेई आशीष कुमार ने बताया कि एक्सईएन पीएस कटारिया के दिशानिर्देशों से ही सड़कों को ठीक करने का काम शुरू किया गया है। मंगलवार को दूसरे दिन भी सड़कों के गड्ढे भरे गए, जिससे लोगों को आवाजाही में सुविधा होगी। एक सप्ताह के भीतर सड़कों को गड्ढों से मुक्त कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी