नंगल आकर नहर में कूदा हिमाचल के कांगड़ा का रहने वाला युवक, पानी के तेज बहाव में बहा

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के रहने वाले एक युवक ने यहां नहर में छलांग लगा दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:22 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:22 PM (IST)
नंगल आकर नहर में कूदा हिमाचल के कांगड़ा का रहने वाला युवक, पानी के तेज बहाव में बहा
नंगल आकर नहर में कूदा हिमाचल के कांगड़ा का रहने वाला युवक, पानी के तेज बहाव में बहा

सुभाष शर्मा, नंगल: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के रहने वाले एक युवक ने यहां नहर में छलांग लगा दी। इसका इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हआ है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि युवक कांगड़ा के किस शहर व गांव का रहने वाला है। वीडियो वायरल होने के बाद नंगल पुलिस ने हिमाचल पुलिस के साथ संपर्क साधने की कोशिश शुरू कर दी है। वायरल वीडियो में अड्डा मार्केट में खादी भंडार के समक्ष चौराहे पर युवक डरा, परेशान व लहूलुहान हालत में कह रहा था कि वह पागल नहीं है। लोग उसे पागल न समझें। उसकी पत्नी से कुछ लोगों ने दुष्कर्म कर उसका व उसके बच्चों का मर्डर कर दिया गया है। इसके बाद वह उनसे बचने के लिए यहां पहुंच गया है। इस दौरान युवक से

शहर के लोगों ने कहा कि चलो पुलिस के पास इस बारे में शिकायत दर्ज करवाते हैं। इस पर उसने कहा कि उसे पुलिस पर भरोसा नहीं है। पुलिस वाले ही उसे मार डालेंगे। उसके परिवार को मारने वाला एक शख्स बिल्लू है व दूसरा शिमला का रहने वाला है।

वहीं मौके पर लोगों ने बताया कि उसने पहले नंगल बस स्टैंड के निकट नहर में कूदने का प्रयास किया, फिर उसने अड्डा मार्केट में आकर खुद को पत्थर मारकर लहूलुहान कर लिया। लोगों के समझाने के बावजूद वह बारिश के दौरान भीगते हुए श्री राम मंदिर के समक्ष आनंदपुर साहिब हाइडल चैनल नहर के साइफन पुल पर पहुंचा और देखते ही देखते उसने दोपहर सवा दो बजे नहर में छलांग लगा दी। काफी देर तक वह बचने के चक्कर में हाथ पांव मारता रहा, लेकिन कुछ समय के बाद नहर के उफान में समा गया। नहर में छलांग लगाने के वायरल वीडियो में कुछ लोग यह कहते भी सुन रहे हैं कि उसने पहले भी नहर में कूदने की कोशिश की थी , लेकिन सफल नहीं हो सका। अब उसने 27 जुलाई को फिर से नहर में छलांग लगा दी। लोगों ने उसे बचाने की कोशिश भी कि ,पर इससे पहले वह गहरे पानी के उफान में समा गया। उधर नंगल थाना के एसएचओ पवन कुमार ने बताया है कि वायरल वीडियो के अनुसार घटना की जानकारी पुलिस को मिल चुकी है। हिमाचल पुलिस से तालमेल किया जा रहा है। अभी तक नहर में डूबे युवक का न तो कुछ पता चला है और न ही यह पता चला है कि वह कहां का रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी