मजदूर यूनियन का प्रदर्शन पांच को

मजदूर मुलाजिम तालमेल कमेटी की बैठक में विशेष तौर पर टीएसयू के पूर्व राज्य प्रधान और मजदूर मुलाजिम तालमेल कमेटी के को-कन्वीनर गुरदयाल सिंह भंगल उपस्थित हुए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 06:14 AM (IST)
मजदूर यूनियन का प्रदर्शन पांच को
मजदूर यूनियन का प्रदर्शन पांच को

संस, आनंदपुर साहिब: मजदूर मुलाजिम तालमेल कमेटी की बैठक में विशेष तौर पर टीएसयू के पूर्व राज्य प्रधान और मजदूर मुलाजिम तालमेल कमेटी के को-कन्वीनर गुरदयाल सिंह भंगल उपस्थित हुए।

इस मौके पर टीएसयू से तरसेम बड़वा, जल सप्लाई और सैनिटेशन कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन नंबर 31 के जिला प्रधान जसवीर सिहं जिदवड़ी, कपिल मैहंदली, गुरजीत सिंह, राज कुमार, मंगत राम, गुर प्रसाद, जंगलात वर्कर यूनियन से बलदेव कुमार ने बताया कि राज्य और केंद्र सरकार कोरोना महामारी की आड़ में मजदूर और मुलाजिम विरोधी फैसले ले रही हैं। इसी तरह ही समूह विभागों का निजीकरण किया जा रहा है। क्योंकि यह सब मुलाजिम पिछले 10 -15 सालों से अपनी सेवाएं बहुत ही निगुणी वेतनों पर दे रहे हैं।

इस सबके विरोध के लिए पंजाब की 16 इंसाफ पसंद सार्वजनिक जत्थेबंदियों द्वारा 3,4,5 जून को बड़े संघर्ष का एलान किया गया है। जिसकी लड़ी तहत आनंदपुर साहिब में भी सांझे तौर पर पांच जून को तहसील स्तरीय धरना दिया जाएगा। सब डिवीजन मैजिस्ट्रेट को एक मांगपत्र दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी