जत्थेदार रघुवीर सिंह का नंगल आने पर किया सम्मान

श्री आनंदपुर साहिब के तख्त श्री केसगढ़ साहिब के जत्थेदार सरदार रघुवीर सिंह को नंगल आने पर विभिन्न गणमान्य व धार्मिक संगठनों ने सम्मानित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:19 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 04:19 PM (IST)
जत्थेदार रघुवीर सिंह का नंगल आने पर किया सम्मान
जत्थेदार रघुवीर सिंह का नंगल आने पर किया सम्मान

जागरण संवाददाता, नंगल: श्री आनंदपुर साहिब के तख्त श्री केसगढ़ साहिब के जत्थेदार सरदार रघुवीर सिंह को नंगल आने पर विभिन्न गणमान्य व धार्मिक संगठनों ने सम्मानित किया। गुरुद्वारा सिंह सभा मेन मार्केट में पहुंचे जत्थेदार को गुरुद्वारा सभा ने बताया कि समाज की सेवा के मद्देनजर गुरु घर में संगीत अकादमी, डिस्पेंसरी तथा लेबोरेटरी का संचालन किया जा रहा है, ताकि मानवता की अधिक से अधिक सेवा की जा सके। इस मौके पर मौजूद गुरुद्वारा के प्रधान दीवान सिंह मदान, हरपाल सिंह भसीन, एचएस नारंग, जोगिदर सिंह आदि ने लगातार यह कोशिश जारी है कि अधिक से अधिक समाज की सेवा व सुधार के कार्यों में तेजी को बरकरार रखा जाए। कार्यक्रम में मनिदर सिंह मदान, रागी कर्मजीत सिंह, मोनी सिंह, सतनाम सिंह, शरनजीत सिंह, बीबी चरणजीत कौर, चरणजीत सिंह, करनैल सिंह, गुरदीप सिंह आदि भी मौजूद थे।

इस मौके पर नंगल इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के ट्रस्टी हरपाल भसीन ने कहा कि नंगल इलाके के विकास के लिए उनकी गुरुद्वारा समिति लगातार प्रयास कर रही है। ऐसे में जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए भी कोशिश की जा रही है। उन्होंने जत्थेदार को भरोसा दिलाया कि आगे भी सेवा के कार्यों को जारी रखा जाए।

chat bot
आपका साथी