बीबीएमबी में खाली पदों पर जल्द की जाए पक्की भर्ती

नंगल- भाखड़ा मजदूर संघ इंटक व साझा मोर्चा ने बीबीएमबी के चीफ आफिस के समक्ष गेट मीटिग कर मांगों को पूरा करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:43 PM (IST)
बीबीएमबी में खाली पदों पर जल्द की जाए पक्की भर्ती
बीबीएमबी में खाली पदों पर जल्द की जाए पक्की भर्ती

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल- भाखड़ा मजदूर संघ इंटक व साझा मोर्चा ने बीबीएमबी के चीफ आफिस के समक्ष गेट मीटिग कर मांगों को पूरा करने की मांग की है। प्रधान सतनाम सिंह लादी ने कहा कि यूनियन के प्रयासों व कर्मचारियों की एकजुटता के चलते ही भाखड़ा प्रशासन की ओर से आदेश दिया गया है कि मंहगाई भत्ते का पिछले एरियर सहित अक्तूबर महीने में भुगतान कर दिया जाए। इस उपलब्धि का श्रेय उन सभी कर्मचारियों को जाता है , जिन्होंने एकजुटता दिखाते हुए नंगल भाखड़ा मजदूर संघ इंटक का सहयोग किया। उन्होंने कहा कि संगठन ने लंबित मांगों को लेकर अपनी रणनीति तैयार कर ली है, ताकि भाखड़ा प्रशासन के समक्ष कंपेशनेट ग्राउंड रखे जा रहे कर्मचारियों को उनके मूल कार्यालयों में तैनात करवाया जा सके। राज्य के पदोन्नत हुए वरिष्ठ सहायकों की नियुक्ति को लेकर भी प्रशासन से बातचीत की जाएगी।परियोजना में बड़ी संख्या में कर्मचारियों की रिटायरमेंट के चलते जरूरी कार्य समय पर पूरे नहीं हो पा रहे हैं। इसलिए नईं भर्ती की प्रक्रिया जल्द शुरू करवाने की दिशा में संघर्ष तेज किया जाएगा। इस के साथ मांग की गई कि मृत कर्मचारियों के आश्रितों से लीगल हायर सार्टिफिकेट की शर्त वापस ली जाए, ताकि सालों से परेशानियों का सामना कर रहे प्रार्थी को इंसाफ मिल सके। इसके अलावा डीए का भुगतान कांट्रैक्ट पर काम कर रहे कर्मचारियों को भी किया जाए। यदि मांगों को गंभीरता से नहीं लिया गया, तो आने वाले दिनों में धरने प्रदर्शन, सहित उच्चाधिकारियों व भाखड़ा प्रबंधन के खिलाफ मजबूरन जोरदार संघर्ष शुरू करना पड़ेगा।

गेट रैली में विनोद राणा, नवीन चंद्र शर्मा, हरपाल राणा, गोपाल कृष्ण शर्मा, परमजीत सिंह, शमशेर सिंह, सुखदेव सिंह शिव अग्निहोत्री, अशोक अंगरीश, कुलदीप सिंह, दलजीत सिंह, भोले के नाथ, हरजिदर गजपुर, रिमल दास, बलबीर संगेलिया, विजय कुमार, संदीप गुलाटी, गोपाल, बलबीर चंद, विवेक द्विवेदी, गौरव, मनोज वर्मा, राकेश कुमार, नरेश रैड, रणबीर पटियाल, यशपाल रणोत, खुशपाल सिंह, नरेंद्र सिंह, कश्मीर सिंह, राकेश कुमार, राम पाल, कृष्णा नंद, जशपाल , सुरेश शुक्ला, निर्मल सिंह, गौरव शर्मा, भूपिदर सिंह, सरवन सिंह, अमृत सिंह, जसकीरत सिंह, सरदारा सिंह, दया राम व चन्नण सिंह भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी