दो धार्मिक स्थानों में भेंट की आटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीने

नंगल शहर के धार्मिक स्थानों में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जारी प्रयासों के अंतर्गत नंगल लेडीज वेलफेयर चैरिटेबल सोसायटी ने वीरवार को दो धार्मिक स्थानों में सैनिटाइजर मशीनें भेंट की हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:03 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:03 PM (IST)
दो धार्मिक स्थानों में भेंट की आटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीने
दो धार्मिक स्थानों में भेंट की आटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशीने

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल शहर के धार्मिक स्थानों में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जारी प्रयासों के अंतर्गत नंगल लेडीज वेलफेयर चैरिटेबल सोसायटी ने वीरवार को दो धार्मिक स्थानों में सैनिटाइजर मशीनें भेंट की हैं। मशीन अड्डा मार्केट के ऊषा मंदिर तथा गुरुद्वारा कलगीधर सिंह सभा में भेंट करने के मौके पर सोसायटी की अध्यक्ष दिव्या राणा कंवर ने कहा कि उनका यह प्रयास है कि शहर वासियों को कोरोना संक्रमण से बचाए रखा जा सके। इसलिए लगातार मशीनें भेंट करके लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। इस दौरान मंदिर के संचालक स्वामी साधवा नंद महाराज ने कहा कि यह सराहनीय कार्य है कि कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए वेलफेयर सोसाइटी योगदान दे रही है। उन्होंने मंदिर कमेटी के प्रधान जीतराम शर्मा व अन्य गणमान्य लोगों के साथ दिव्या राणा कंवर को सम्मानित किया।

इस दौरान गुरुद्वारा कलगीधर सिंह सभा के प्रतिनिधि कुलदीप सिंह, मनमोहन मोनी आदि भी मौजूद थे। दिव्या राणा कंवर ने कार्यक्रम के दौरान जरूरतमंद लोगों के लिए सहायता राशि के चेक भेंट करने के मौके पर बताया कि पंजाब सरकार हर वर्ग के उत्थान व सेवा के लिए बिना भेदभाव से काम कर रही है। इसी मकसद के तहत जरूरतमंद परिवारों को आर्थिक सहायता के लिए चेक प्रदान किए गए हैं। कार्यक्रम में अड्डा मार्केट के प्रधान टोनी सहगल, जगदीश चोपड़ा, राम कुमार सैनी, शालू सहगल, रिपी वालिया, पंडित सुमित शर्मा आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी