गुरनाम सिंह को चुना आजाद नगर रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसायटी का अध्यक्ष

रूपनगर के वार्ड नंबर 15 के अंतर्गत आजाद नगर में हुई मोहल्लावासियों की अहम बैठक के दौरान आजाद नगर रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसायटी का गठन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:07 PM (IST)
गुरनाम सिंह को चुना आजाद नगर रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसायटी का अध्यक्ष
गुरनाम सिंह को चुना आजाद नगर रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसायटी का अध्यक्ष

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के वार्ड नंबर 15 के अंतर्गत आजाद नगर में हुई मोहल्लावासियों की अहम बैठक के दौरान आजाद नगर रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसायटी का गठन किया गया है।

अग्रसेन भवन में हुई बैठक की अध्यक्षता करते अजीत सिंह भैणी ने कहा कि आजाद नगर को वर्ष 2018 के दौरान रूपनगर नगर कौंसिल में शामिल करते हुए वार्ड नंबर 15 का हिस्सा बनाया गया था लेकिन आज तक आजाद नगर के रहने वाले लोगों के नाम नगर कौैंसिल की वोटर लिस्ट में शामिल नहीं किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इसके अलावा आजाद नगर में रहने वालों के अधिकारों पर हर स्तर पर डाका डालने का जहां प्रयास किया जाता है वहीें नगर कौंसिल से संबंधित कार्यों में वार्ड वासियों के साथ सौतेला व्यवहार भी किया जाता है।

उन्होंने बताया कि नगर कौंसिल की इस धक्केशाही को खत्म करने के साथ-साथ आजाद नगर वासियों की जरूरतों व मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति के उद्देश्य से आजाद नगर रेजिडेंशियल वेलफेयर सोसायटी का गठन किया गया है। इसके साथ ही इस सोसायटी के लिए पदाधिकारियों का चयन भी कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मोहल्ला वासियों ने उन्हें सोसायटी का सरप्रस्त चुना है जबकि उनके अलावा गुरनाम सिंह को अध्यक्ष, एमएस भट्टी को सचिव, सतनाम सिंह फौजी को कोषाध्यक्ष, बलविदर कौर को प्रेस सचिव, प्रवीण जैन को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, रणजीत सिंह को उपाध्यक्ष, पिकी को संयुक्त सचिव तथा मनीष ढींगरा को कानूनी सलाहकार चुना गया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा पांच सदस्यों वाली कार्यकारिणी भी बनाई गई है। उन्होंने कहा कि बनाई गई सोसायटी एकजुट होकर आजाद नगर की भलाई के लिए काम करेंगी तथा लंबे समय से लटकती चली आ रही मांगों को भी पूरा करवाने का प्रयास करेगी।

chat bot
आपका साथी