गोसलां सरकारी हाई स्कूल में सौ फीसद पहुंचे छात्र

कोरोना के कारण चार माह पहले से पंजाब सरकार द्वारा लगाई पाबंदियों को हटाए जाने के बाद राज्य भर के सारे हाई व सीनियर सेकेंडरी स्कूल दसवीं से 12 वीं कक्षा तक के लिए खुल गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:58 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 03:58 PM (IST)
गोसलां सरकारी हाई स्कूल में सौ फीसद पहुंचे छात्र
गोसलां सरकारी हाई स्कूल में सौ फीसद पहुंचे छात्र

संवाद सहयोगी, रूपनगर: कोरोना के कारण चार माह पहले से पंजाब सरकार द्वारा लगाई पाबंदियों को हटाए जाने के बाद राज्य भर के सारे हाई व सीनियर सेकेंडरी स्कूल दसवीं से 12 वीं कक्षा तक के लिए खुल गए हैं। हालाकि पहले दिन लगभग सभी स्कूलों में विद्यार्थियों की संख्या काफी कम रही है, लेकिन दूसरे दिन मंगलवार को इनकी संख्या में कुछ बढ़ोतरी हुई है। जिले के स्कूलों में विद्यार्थियों की संख्या के बढ़ने के साथ शिक्षकों के चेहरे भी खिल उठे है। साथ लगते गांव गोसला का सरकारी हाई स्कूल, तो सारे विद्यार्थियों के आने से गुलजार हो गया है। स्कूल की मुख्य अध्यापक अनु अग्रवाल तथा शिक्षक कपिल मोहन अग्रवाल ने बताया कि पहले दिन तो विद्यार्थियों की संख्या काफी कम रही थी, पर मंगलवार को स्कूल में लगभग सारे विद्यार्थी पहुंचे । उनका स्कूल स्टाफ ने स्वागत किया।

उन्होंने बताया कि इससे पहले स्कूल के सारे कमरों एवं कक्षाओं को सैनिटाइज किया गया है विद्यार्थियों के सैनिटाइजर से हाथ साफ करवाए गए हैं। वैसे तो सभी छात्र मास्क पहनकर आए थ्से, लेकिन जिन दो-चार विद्यार्थियों के पास मास्क नहीं थे, उन्हें स्कूल की तरफ से मास्क उपलब्ध करवाए गए हैं। इस मौके शरणजीत कौर सहित जसबीर कौर, मिन्नी शर्मा, जसबीर सिंह, चरणजीत सिंह, अनुपमा, राजिदर सिंह, इकबाल कौर तथा स्कूल स्टाफ के अन्य मेंबर हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी