नंगल में हुंडई कार को लगी आग से मची अफरा-तफरी

नंगल-भाखड़ा मार्ग पर आई ब्लाक चौक के पास शनिवार देर शाम अचानक एक कार को आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 06:00 AM (IST)
नंगल में हुंडई कार को लगी आग से मची अफरा-तफरी
नंगल में हुंडई कार को लगी आग से मची अफरा-तफरी

जागरण संवाददाता, नंगल : नंगल-भाखड़ा मार्ग पर आई ब्लाक चौक के पास शनिवार देर शाम अचानक एक कार को आग लग जाने से अफरा-तफरी मच गई। सíवस स्टेशन से हुंडई आई 20 कार डीएल-थ्री सी 4204 की सíवस करवाने के बाद जैसे ही चालक भाखड़ा बाध के आगे अपने घर गाव माकड़ी की ओर निकल रहा था तभी इंजन के निचली तरफ आग की लपटें निकलने लगीं। राहत की बात है कि कार चालक उस समय जल्द बाहर निकलने में कामयाब हो गया। कार का लाकिंग सिस्टम काम कर रहा था अन्यथा आग लगने से जानमाल का नुकसान सकता था।

अहमदाबाद की साफ्टवेयर कंपनी में वर्क टू होम काम करने वाले साफ्टवेयर इंजीनियर संजय कुमार ने बताया कि वह अभी 15 मिनट पहले हो सíवस स्टेशन से 7000 रुपये खर्च करके अपनी हुंडई कार की सíवस करवा कर ही आ रहा था कि कार को आग लग गई। उन्होंने कहा कि राहत की बात है कि आग की घटना नंगल शहर में ही हुई है यदि भाखड़ा बाध के रास्ते जंगल में कार को आग लग जाती तो उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ सकता था। आगजनी की सूचना मिलते ही बीबीएमबी के दमकल विभाग के कर्मचारियों ने फौरन मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया तब जाकर बड़े हादसे का खतरा टला।

माउंट व्यू कालोनी में घर से उडाई नकदी और गहने

रूपनगर के ज्ञानी जैल सिंह नगर की माउंट व्यू कालोनी के एक घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने सोने के गहनों व नकदी पर हाथ साफ किया।

इस बारे में घर के मालिक अमरजीत सिंह चौधरी निवासी मकान नंबर 67 माउंट व्यू कालोनी ज्ञानी जैल सिंह नगर ने बताया कि वह घर को ताला लगा परिवार सहित जीरकपुर गया था। जब लौटकर आए तो देखा कि घर की जाली फटी हुई है व शीशा भी तोड़ा गया है जबकि घर के भीतर सारा सामान बिखरा पड़ा है। जब घर के सामान की जांच की तो पता चला कि एक मंगलसूत्र, दो सोने के कड़े, दो सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी, एक जोड़ी झुमके तथा घर में रखी दस हजार की नकदी गायब है। उसने बताया कि चोरी से संबंधी शिकायत पुलिस को दे दी है। एएसआइ खुशहाल सिंह ने बताया कि अमरजीत सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी