संदिग्ध अवस्था में पावरलाइन के टावर से लटकती मिली लाश

रूपनगर के साथ लगते गांव माजरी जट्टा में रविवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के अंदर खबर फैली कि किसी व्यक्ति की लाश गांव के बाहर हाईटेंशन पावरलाइन के टावर के साथ लटकी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:03 PM (IST)
संदिग्ध अवस्था में पावरलाइन के टावर से लटकती मिली लाश
संदिग्ध अवस्था में पावरलाइन के टावर से लटकती मिली लाश

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के साथ लगते गांव माजरी जट्टा में रविवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब गांव के अंदर खबर फैली कि किसी व्यक्ति की लाश गांव के बाहर हाईटेंशन पावरलाइन के टावर के साथ लटकी हुई है। मौके पर सदर पुलिस थाना प्रभारी कुलबीर सिंह ने टीम के साथ टावर से लटक रहे शव को नीचे उतारा। पूछताछ करने पर मृतक की पहचान मलकीयत सिंह (50) पुत्र हिम्मत सिंह के रूप में हुई है, जिसे लोगों ने मानसिक रूप से परेशान बताया। यह भी पता चला है कि मृतक पहले गांव सराड़ी में रहता था, लेकिन कुछ वर्ष पहले माजरी जट्टां में आकर रहने लगा। वह यहां पर खेतीबाड़ी करता था। पुलिस को लोगों से पूछताछ में यह भी पता चला है कि मृतक के तीन लड़के हैं जिनमें से एक विवाहित है। मृतक कह पत्नी की कुछ वर्ष पहले संदिग्ध अवस्था में हो चुकी है। कुलबीर सिंह ने बताया कि फिलहाल यह मामला आत्महत्या का लगता है। शव को सिविल अस्पताल रूपनगर में पोस्टमार्टम के लिए रखवाकर मामले की जांच शुरू कर दी । मौत के सही कारणों के बारे में पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। 24 वर्षीय शिवसेना कार्यकर्ता की हार्ट अटैक से गई जान जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के मोहल्ला राम नगर के 24 वर्षीय नौजवान की अचानक हृदयाघात से हुई मौत से इलाके में शोक की लहर है। शिवसेना कार्यकर्ता अनिरुद्ध मल्होत्रा के आकस्मिक निधन पर विभिन्न वर्ग के लोगों ने गहरा शोक व्यक्त किया है। अनिरुद्ध जिम से शनिवार रात नौ बजे घर पहुंचा, तो कुछ देर बाद ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया। इसी दौरान उसके स्वजन उसे एक निजी अस्पताल में ले गए, पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को नंगल डैम अंत्येष्टि स्थल पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। अनिरुद्ध शिवसेना से जुड़कर लोगों को धार्मिक मर्यादाओं से जोड़े रखने में भी सहयोग दे रहा था।

उसके निधन पर इलाके के लोगों में पूर्व पार्षद संजीव राणा, संदीप शर्मा, टोनी सूद, संदीप धवन, रवि दत्त शर्मा, मनदीप शर्मा, नवीन शर्मा, नीरज शर्मा, रवि राणा, जगबीर सिंह, गगन कुमार, शिव कुमार, अभिषेक, निखिल तलवाड़, शिवसेना के जिला प्रधान मुकेश बावा, शाम सुंदर संदल, अशोक शर्मा, विकास, राहुल, पंकज बत्तरा, संजीव गिल आदि ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी