हरदोहरीपुर के शिव मंदिर में भाजपा की बैठक का विरोध करने पहुंचे किसान नेता

हरदोहरीपुर के हरीओम शिव मंदिर के बाहर माहौल उस समय गरमा गया जब भारतीय किसान मजदूर यूनियन आनंदपुर साहिब के सदस्य मंदिर में भाजपा द्वारा की जाने वाली बैठक का विरोध करने के लिए एकत्र हो गए।

JagranSun, 26 Sep 2021 10:00 PM (IST)
हरदोहरीपुर के शिव मंदिर में भाजपा की बैठक का विरोध करने पहुंचे किसान नेता

संवाद सूत्र,कीरतपुर साहिब : हरदोहरीपुर के हरीओम शिव मंदिर के बाहर माहौल उस समय गरमा गया जब भारतीय किसान मजदूर यूनियन आनंदपुर साहिब के सदस्य मंदिर में भाजपा द्वारा की जाने वाली बैठक का विरोध करने के लिए एकत्र हो गए। उन्होंने किसानी संघर्ष, किसान एकता के हक में और भाजपा के विरोध में नारेबाजी की।

भारतीय किसान मजदूर यूनियन आनंदपुर साहिब के प्रधान सेठी शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि भाजपा द्वारा गांव ताजपुरा में एक बजे बैठक की जा रही है। इसमें भाजपा हलका आनंदपुर साहिब के इंचार्ज डा. परमिदर शर्मा पहुंच रहे हैं। इसके बाद इस बैठक का विरोध करने के लिए किसान एकत्र होकर गांव ताजपुरा पहुंचे। लेकिन हमें वहां पता लगा कि डा. परमिदर शर्मा गांव के एक पंचायत सदस्य के घर आकर वापस चले गए हैं और भाजपा द्वारा गांव हरदोहरीपुर के शिव मंदिर में बैठक रखी हुई है। इसके बाद हम यहां पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मंदिर के परिसर में कुछ व्यक्ति बैठे थे। उन्होंने बताया कि विरोध करने की भनक लगने के बाद उक्त भाजपा नेता बैठक करने से पहले ही वहां से चला गया। उन्होंने मंदिर में एकत्र हुए गांव के लोगों से अपील की कि वह किसानों के संघर्ष में उनका साथ देने और भाजपा की गांव में कोई बैठक न होने दें। इस मौके पर प्रिथी सिंह सरपंच, जसपाल सिंह जस्सा, सूरज, सम्मा सैनी, अजय कुमार, दीपक कुमार, बाबा गुरविदर सिंह, गुरप्रीत गुरी, परमजीत सिंह उपस्थित थे।

-----------------

महिला मंडल से ग्रांट खर्च करने पर की चर्चा

डा. एनके शर्मा, करम सिंह प्रधान, रणजीत सिंह, धर्मवीर सिंह, बलवीर सिंह, परश राम शर्मा ने बताया कि यहां भाजपा की कोई बैठक नहीं थी। उन्होंने बताया कि हमारे गांव हरदोहरीपुर के महिला मंडल को दो लाख रुपये की ग्रांट आई हुई है जिसको खर्च करने के बारे में महिला मंडल की बैठक हुई थी। बैठक खत्म होने के बाद महिलाएं घर चली गई और अब हम गांववासी बैठकर आपस में सलाह मशविरा कर रहे थे कि किसान नेता आ गए। उन्होंने हमारी गांव की निजी बैठक का विरोध किया। उन्होंने कहा कि हम भी किसानी संघर्ष की हिमायत करते हैं। उन्होंने कहा कि यह इनकी धक्केशाही है जिससे किसानी संघर्ष से लोग जुड़ेंगे नहीं बल्कि टूटेंगे।

--------------

पार्टी के वर्करों से की बैठक: डा. परमिदर

भाजपा नेता डा. परमिदर शर्मा ने कहा कि गांव ताजपुरा में पार्टी के वर्करों, पारिवारिक सदस्यों से बैठक की गई। इसके बाद वह गांव हरदोहरीपुर के शिव मंदिर में माथा टेककर वापस आ गए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.