खालसा कॉलेज में फैकल्टी डवलमेंट प्रोग्राम का आगाज

श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कालेज (आटोनोमस कॉलेज) में बुधवार को सात दिवसीय फेकल्टी डिवेलमेंट प्रोग्राम (एफडीपी) का आगाज किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:22 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:22 PM (IST)
खालसा कॉलेज में फैकल्टी डवलमेंट प्रोग्राम का आगाज
खालसा कॉलेज में फैकल्टी डवलमेंट प्रोग्राम का आगाज

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब : श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कालेज (आटोनोमस कॉलेज) में बुधवार को सात दिवसीय फेकल्टी डिवेलमेंट प्रोग्राम (एफडीपी) का आगाज किया गया। गूगल मीट, यूट्यूब और फेसबुक से पंजाब और पंजाब से बाहर के राज्यों से अध्यापकों को एक मंच पर इकट्ठा किया गया। इस दरौान एसजीपीसी के डायरेक्टर शिक्षा डॉ. जतिदर कौर धालीवाल ने कहा कि कोरोना महामारी से जहां समाज का हर क्षेत्र प्रभावित हुआ है। वहीं अध्यापक और विद्यार्थी वर्ग पर भी इस का गहरा प्रभाव पड़ा है।

कॉलेज के प्रिसिपल डा. जसवीर सिंह ने अगले सात दिनों के में देश की नामी शैक्षिक संस्थाओं के साथ जुड़े हुए प्रोफेसर साहिबान इस एफडीपी में हिस्सा लेने वाले तकरीबन हजार के करीब अलग अलग विषयों के अध्यापकों ऑनलाइन टीचिग से संबंधी जानकारी देंगे। इस मौके पर एफडीपी प्रोग्राम के कन्वीनर डॉ. संगीत कुमार, प्रोफैसर सुरिदर कुमार, कोआर्डिनेटर प्रोफेसर दर्पण सूद, प्रोफैसर तजिदर कौर, प्रोफैसर परमजीत कौर और कालेज का समूचा स्टाफ ऑनलाइन प्लेटफार्मों के द्वारा इस एफडीपी में मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी