राष्ट्रीय प्राप्ति सर्वेक्षण के तहत अध्यापकों के लिए लगाया सिखलाई कैंप

रूपनगर के विभिन्न ब्लाक में राष्ट्रीय प्राप्ति सर्वेक्षण के तहत हिदी और अंग्रेजी विषय का सिखलाई कैंप लगाया गया। कैंप में 177 अध्यापकों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 03:17 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 03:17 PM (IST)
राष्ट्रीय प्राप्ति सर्वेक्षण के तहत अध्यापकों के लिए लगाया सिखलाई कैंप
राष्ट्रीय प्राप्ति सर्वेक्षण के तहत अध्यापकों के लिए लगाया सिखलाई कैंप

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के विभिन्न ब्लाक में राष्ट्रीय प्राप्ति सर्वेक्षण के तहत हिदी और अंग्रेजी विषय का सिखलाई कैंप लगाया गया। कैंप में 177 अध्यापकों ने भाग लिया।

इस मौके जिला शिक्षाधिकारी सीनियर सेकेंडरी राज कुमार खोसला ने अध्यापकों को नेशनल अचीवमेंट सर्वे बारे जागरूक कर पंजाब को शिक्षण सर्वेक्षण में नंबर एक पर आने पर बधाई दी गई। जिला मेंटर हिदी चंद्र शेखर ने सर्वे की सिखलाई देते हुए कहा कि इस बार भी सभी अध्यपकों ने अपनी पूरी मेहनत से पंजाब को प्रथम स्थान पर लाना है। जिला मेंटर गणित जसबीर सिंह, गुरिदर सिंह कलसी व सर्बजीत सिंह ने भी अध्यापकों को नेशनल अचीवमेंट सर्वे संबंधी पूरी जानकारी दी। इस मौके हिदी अध्यापक कपिल मोहन अग्रवाल सहित अन्य हिदी अध्यापकों ने सिखलाई कैंप दौरान मिली सिखलाई पर संतुष्टि व्यक्त करते कहा कि वह अपने- अपने स्कूलों में जाकर इस विषय संबंधी अपने सारे विद्यार्थियों को ज्ञान जरूर देंगे। उन्होंने यह भी कहा की वह पंजाब को प्रथम स्थान पर लाने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध हैं । इस मौके चंद्र शेखर सहित संदीप कुमार, जसबीर सिंह शांतपुरी, दिनेश कुमार, मीनू सुखमन, प्रदीप शर्मा, अजय अरोड़ा, भूपिदर सिंह, सतविदर सिंह व बलवंत सिंह आदि अध्यापक भी हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी