डीएसपी काहलों ने किया तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

श्री आनंदपुर साहिब क्षेत्र में होने वाले धार्मिक समागमों में अहम भूमिका अदा करने वाली श्री राधाकृष्ण मंदिर ठाकुरद्वारा बासोवाल कालोनी गंगूवाल कमेटी के प्रधान लक्की कपिला की तरफ से युवाओं में खेलों के प्रति रुचि बढ़ाने के लिए तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेट शुक्रवार को शुरू हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:38 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:38 PM (IST)
डीएसपी काहलों ने किया तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन
डीएसपी काहलों ने किया तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब : श्री आनंदपुर साहिब क्षेत्र में होने वाले धार्मिक समागमों में अहम भूमिका अदा करने वाली श्री राधाकृष्ण मंदिर ठाकुरद्वारा बासोवाल कालोनी गंगूवाल कमेटी के प्रधान लक्की कपिला की तरफ से युवाओं में खेलों के प्रति रुचि बढ़ाने के लिए तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेट शुक्रवार को शुरू हुआ। क्रिकेट टूर्नामेट का उद्घाटन डीएसपी रमिदर सिंह काहलों ने किया।

डीएसपी रमिदर सिंह काहलों ने कमेटी के इस प्रयास की प्रशंसा की और युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित भी किया। चेयरमैन गोपाल शर्मा ने भी विशेष तौर पर पहुंचकर भाग ले रहे खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया तथा मंदिर कमेटी की ऐसे आयोजन करने के लिए प्रशंसा की। प्रधान लक्की कपिला ने बताया कि इस टूर्नामेंट में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश समेत इलाके की 32 टीमें भाग ले रही हैं और हर मैच छह-छह ओवरों का होगा। उन्होंने बताया कि क्रिकेट टूर्नामेट की विजेता और उपविजेता टीम को नकद इनाम राशि के साथ ही ट्राफी देकर सम्मानित किया जाएगा।

इस मौके पर एसएचओ आनंदपुर साहिब रुपिदर सिंह, राकेश कुमार भोला, पवन कुमार फोरमैन, पवन कुमार चिटू, अजैब राणा, सतीश सैनी, संजीव कुमार, सूरज, अमित, रोहित कपिला आदि कमेटी सदस्य भी उपस्थित थे।

मधुबन स्कूल ने जरूरतमंदों की सहायतार्थ की शेयर व केयर बैंक की शुरुआत

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी : मधुबन वाटिका पब्लिक स्कूल असमानपुर में जरूरतमंदों की सहायता के लिए स्कूल मे शेयर व केयर नामक बैंक की शुरुआत की गई है।

स्कूल के चेयरमैन अमित चड्ढा ने बताया कि इस बैंक का मुख्य उद्देश्य जरूरतमंदों की समय-समय पर सहायता करना है और बैंक को स्कूल के विद्यार्थियों की ओर से चलाया जाएगा। बैंक में पैसे, कपड़े, जूते, किताबें, कापियां, भोजन व वर्दियां आदि जमा की जाएंगी, जो जरूरतमंद विद्यार्थियों और नागरिकों को जरूरत के अनुसार वितरित की जाएंगी। उन्होंने बताया कि बैंक खोलने का अन्य मकसद यह भी है कि बैंकों में रोजाना होने वाले कार्य जैसे पैसे जमा करवाने और निकासी का फार्म भरने आदि संबंधी भी विद्यार्थियों का बताया जाएगा। स्कूल की प्रिसिपल हरविदर कौर पाबला ने बताया कि इस बैंक में अध्यापक, छात्र और अभिभावक सहयोग देंगे। उन्होंने कहा कि जो भी सामान बचा होगा इस बैंक के जरिए जरूरतमंदों को बांटा जाएगा।

chat bot
आपका साथी