असीं कोई तेरे एत्थे नौकर लग्गे आं

रूपनगर रूपनगर सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में मंगलवार रात इलाज के लिए आई एक महिला ने डॉक्टर पर अभद्र शब्दावली इस्तेमाल करने के आरोप लगाए हैं। अस्पताल में महिला ने डॉक्टर के व्यवहार को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 09:34 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 09:34 PM (IST)
असीं कोई तेरे एत्थे नौकर लग्गे आं
असीं कोई तेरे एत्थे नौकर लग्गे आं

जागरण संवाददाता, रूपनगर

रूपनगर सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में मंगलवार रात इलाज के लिए आई एक महिला ने डॉक्टर पर अभद्र शब्दावली इस्तेमाल करने के आरोप लगाए हैं। अस्पताल में महिला ने डॉक्टर के व्यवहार को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया। ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर एचके ¨सह ने मौके पर पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला तथा डॉक्टर की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है। रूपनगर के सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में पेट दर्द के कारण इलाज के लिए पहुंची महिला बिक्रमजीत कौर पत्नी बिक्रमजीत ¨सह वासी बंदे माहलां जिला रूपनगर ने बताया कि वह पेट दर्द होने के कारण रात करीब 10 बजे सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंची तो वहां पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसके पति को बाहर ही बैठने को कहा। जब वो डॉक्टर के कमरे में दाखिल हुई और उसने अपने पेट दर्द के लिए दवा देने के लिए कहा था तो डाक्टर ने उसे पर्ची पर दवा लिख दी और अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए कहा। महिला ने कहा कि उसने जब मौके पर उसका चेकअप करके कोई तुरंत दवा देने के लिए डॉक्टर को कहा कि तो डाक्टर उसे कहा कि असीं तेरे नौकर लग्गे आं। तैनूं दवाई लिखती । अल्ट्रासाउंड करवाण लई कैहा है। सवेरे करवां लई। डाक्टर ने ये भी कहा कि वो उसका नौकर नहीं है। इस संबंधी बाहर बैठे अपने पति को कहा तो पति ने भी डॉक्टर के व्यवहार पर एतराज जताया। इसके बाद पति पत्नी और डॉक्टर के बीच खूब बहस हुई। दोनों पार्टियों की शिकायतें आईं, कार्रवाई करेंगे: एसएचओ सन्नी खन्ना

रूपनगर सिटी थाना के एसएचओ सन्नी खन्ना ने कहा कि अस्पताल में महिला मरीज तथा डॉक्टर के बीच हुए विवाद को लेकर दोनों पक्षों की शिकायत उनके पास आई है। दोनों पार्टियों को बुलाया जाएगा तथा दोनों का पक्ष सुनने के बाद कार्रवाई की जाएगी। डॉक्टर ने नहीं दिया पक्ष, माक्कड़ बोले पीड़ित को मिले इंसाफ इस संबंधी जब डॉक्टर एचके से बात करनी चाही, तो डॉक्टर ने इस संबंधी कोई भी बात करने से मना कर दिया। मौके पर पहुंचे नगर कौंसिल रूपनगर के प्रधान परमजीत ¨सह माक्कड़ तथा अन्य लोगों ने पीड़ित को इंसाफ दिलाने की मांग की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत मिली है तथा जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी