मेडिकल कैंप में जांचा 250 का स्वास्थ्य

गुरु गोबिद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर फ्री मेडिकल सेवा सोसायटी ने गुरुद्वारा झिड़ी साहिब बसाली में संगत की सुविधा के लिए मुफ्त मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:17 PM (IST)
मेडिकल कैंप में जांचा 250 का स्वास्थ्य
मेडिकल कैंप में जांचा 250 का स्वास्थ्य

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: गुरु गोबिद सिंह जी के प्रकाश पर्व पर फ्री मेडिकल सेवा सोसायटी ने गुरुद्वारा झिड़ी साहिब बसाली में संगत की सुविधा के लिए मुफ्त मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। इसका उदघाटन भाई मनिदर सिंह जेतेवाल और डा. हरजिदर टिब्बा नंगल ने किया। कैंप के दौरान सोसायटी के चेयरमैन डा. संजीव कुमार की टीम ने विभिन्न बीमारियों से पीड़ित 250 से अधिक मरीजों की जांच कर मुफ्त में दवाइयां भी दीं। इस मौके पर प्रधान परमजीत कौर भंनूहा ने बताया कि उनकी सोसायटी 17 सालों से लगातार विभिन्न स्थानों पर मेडिकल कैंप लगाकर लोगों की सेवा कर रही है। इस मौके पर डा. स्वर्णजीत सिंह बैंस प्रधान एमपीएपी ब्लाक नूरपुरबेदी, लेख राज लक्की, कोमल रानी, कुलवंत कौर व एलटी टिक्कू बालेवाल भी उपस्थित थे। कैंप में जुटाया 150 यूनिट रक्त संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: श्री गुरु गोबिद सिंह जी के प्रकाश पर्व को समर्पित मानवता के भले के लिए भाई घनइया जी मिशन सेवा सोसायटी ने तख्त श्री केसगढ़ साहिब में 429 वां महान रक्तदान कैंप एसजीपीसी मेंबर भाई अमरजीत सिंह चावला की अगुआई में

लगाया । कैंप का उद्घाटन जत्थेदार सिंह साहिब ज्ञानी रघुबीर सिंह ने किया। कैंप के दौरान 150 ब्लड यूनिट प्रोलाइफ और गंगा अस्पताल की टीम के सहयोग से एकत्रित किया गया। इस मौके पर बलजीत सिंह, रजिदर कौर, जसवंत सिंह छाबड़ा, सुरिदर कौर, यूथ अकाली दल के जिला प्रधान संदीप सिंह कलोता, तवलीन कौर, गुरजोत सिंह व गुलतार सिंह भी उपस्थित थे। कैंप में 86 मरीजों की जांच की जागरण संवाददाता, रूपनगर: रूपनगर बाईपास पर स्थित बजिदरा मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ने गांव मकड़ौना में मल्टीस्पेशलिटी कैंप लगाया। इसमें हड्डियों, नाक, कान और गले के रोगों के माहिर डाक्टरों ने 86 मरीजों की जांच की । इसके अलावा डाक्टरों ने खून के भी टेस्ट कर जरूरतमंदों को मुफ्त दवाइयां भी दीं। अस्पताल के मालिक डा. बजिदरा सिंह ने बताया कि उनके अस्पताल में ईएनटी स्पेशलिस्ट डा.दर्शन सिंह ज्वाइन कर चुके हैं। वह वो खुद भी हड्डियों और जोड़ों रोगों के माहिर हैं। गांववासियों ने कैंप में आए हुए डाक्टरों और अस्पताल के स्टाफ का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी