स्कॉलरशिप घोटाले की सीबीआइ से जांच करवाने की मांग

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की जिला इकाई की ओर से शुक्रवार को लघु सचिवालय परिसर में बैठक कर एकत्रित होकर राज्य में हुए करोड़ों के पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले पर रोष व्यक्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2020 05:06 PM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 05:06 PM (IST)
स्कॉलरशिप घोटाले की सीबीआइ से जांच करवाने की मांग
स्कॉलरशिप घोटाले की सीबीआइ से जांच करवाने की मांग

संवाद सहयोगी, रूपनगर : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की जिला इकाई की ओर से शुक्रवार को लघु सचिवालय परिसर में बैठक कर एकत्रित होकर राज्य में हुए करोड़ों के पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले पर रोष व्यक्त किया गया।

बसपा के जिलाध्यक्ष रामपाल अबियाणा की अध्यक्षता में हई बैठक में प्रदेश महासचिव निर्मल सिंह सुमन (आनंदपुर साहिब) ने कहा कि पंजाब मे एससी व बीसी वर्ग के विद्यार्थियों को पढ़ाई जारी रखने के लिए मिलने वाली पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप में हुए 63.91 करोड़ के बड़े घोटाले के साथ राज्य के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत का नाम जुड़ा हुआ है। निर्मल सिंह सुमन ने बताया कि जिले भर के बसपा प्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन के माध्यम से पंजाब के राज्यपाल को ज्ञापन भेजते हुए मांग की है कि इस पूरे घोटाले की गंभीरता से जांच करवाते हुए सारा मामला विधानसभा में सार्वजनिक किया जाए ताकि आम लोग सच्चाई के रूबरू हो सकें।

इस मौके प्रदेश उपाध्यक्ष हरजीत सिंह लौंगिया सहित एडवोकेट चरणजीत सिंह घई, प्रदेश सचिव अजीत सिंह भैणी, जिला उपाध्यक्ष बीरबल वैद, बलबीर सिंह, हल्का इंचार्ज प्रेम सिंह, कुलदीप सिंह, राम प्रकाश, मोहन सिंह, गुरदर्शन सिंह, जोगिदर सिंह व मनजीत सिंह आदि विशेष रूप से हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी