संदिग्ध हालत में ट्रक से मिला चालक का शव

चंगर इलाके के गांव देहनी में हिमाचल की सरहद पर लगी अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की पार्किंग में खड़े एक ट्रक में से संदिग्ध हालत में एक नौजवान का शव मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 07:38 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 07:38 PM (IST)
संदिग्ध हालत में ट्रक से मिला चालक का शव
संदिग्ध हालत में ट्रक से मिला चालक का शव

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब : चंगर इलाके के गांव देहनी में हिमाचल की सरहद पर लगी अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री की पार्किंग में खड़े एक ट्रक में से संदिग्ध हालत में एक नौजवान का शव मिला है। जसविदर सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी गांव देहनी (उम्र 25 साल) ट्रक चलाने का काम करता था और यहां वह अपने ट्रक में दाड़लाघाट से अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री बघेरी के लिए माल लोड करके लेकर आया था। इसका ट्रक फैक्ट्री की पंजाब की हद में बनी हुई पार्किंग में खड़ा था। नौजवान को उसके परिवार वालों ने बार-बार फोन किया लेकिन उसका फोन बंद आने लगा। पारिवारिक सदस्यों ने जाकर ट्रक देखा तो नौजवान ट्रक में मृत पड़ा था। सदस्यों ने इसकी सूचना थाना श्री कीरतपुर साहिब की पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पारिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाया कि जसविंदर के साथ तीन नौजवान और थे जो इसकी मौत के बाद फरार हैं। पुलिस थाना कीरतपुर साहिब के जांच अफसर एसआइ राज कुमार ने कहा कि शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों हवाले कर दिया है। पोस्टमार्टम के दौरान नौजवान का बिसरा लिया गया है जो जांच के लिए भेजा जाएगा। इसमें नौजवान की मौत किस तरह हुई, के बारे में पता लग जाएगा।

chat bot
आपका साथी