यूपीएससी की परीक्षा देने वालों के लिए करवाया वेबिनार

जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो (डीबीइइ) ने यूपीएससी की परीक्षा देने की चाह रखने वाले शिक्षार्थियों के साथ सिविल सेवाओं की परीक्षा के लिए मार्गदर्शन लेने की इच्छा रखने वाले शिक्षार्थियों के लिए विशेष रूप से वेबिनार आयोजित किया ।

JagranSun, 26 Sep 2021 10:01 PM (IST)
यूपीएससी की परीक्षा देने वालों के लिए करवाया वेबिनार

संवाद सहयोगी, रूपनगर: जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो (डीबीइइ) ने यूपीएससी की परीक्षा देने की चाह रखने वाले शिक्षार्थियों के साथ सिविल सेवाओं की परीक्षा के लिए मार्गदर्शन लेने की इच्छा रखने वाले शिक्षार्थियों के लिए विशेष रूप से वेबिनार आयोजित किया । सेशन के दौरान डीसी सोनाली गिरी ने यूपीएससी की प्राथमिक परीक्षा 2021 देने वाले शिक्षार्थियों के साथ पेपर हल करने संबंधी अपने तजुर्बे साझे किए । इस मौके एडीसी जनरल दीपशिखा शर्मा ने परीक्षा संबंधी शिक्षार्थियों को बताया कि पेपर हल करते वक्त किन महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखना है । उन्होंने शिक्षार्थियों को भरोसा दिलाया कि वे हमेशा उनके संपर्क में रहेंगे तथा उन्होंने साथ ही सारे शिक्षार्थियों को किताबों सहित नोट्स, व करंट अफेयर्स के लिए नित्य अखबार पढ़ने के लिए प्रेरित किया जबकि सभी को राजनीतिक दिशा लेने के लिए उनकी इच्छा अनुसार जानकारी देते रहने का भरोसा भी दिलाया।

मुख्यमंत्री के पीए को किया सम्मानित

संवाद सूत्र, चमकौर साहिब: मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह के दफ्तर चमकौर साहिब में एससी- बीसी इंप्लाई वेलफेयर पीएसपीसीएल रूपनगर के समूह सदस्यों ने मुख्यमंत्री के पीए गुरचरन सिंह मानेमाजरा और रणधीर सिंह बराड़ को सम्मानित किया । इस मौके पर यूनियन रूपनगर के प्रधान जोगिदर सिंह, तारन सिंह महासचिव, कुलवंत सिंह एडीटर, ओमराय सिंह, महिदर सिंह, राज कुमार, सुरजीत सिंह, जरनैल सिंह, रोहित कुमार , अमनदीप सिंह , मलकीत सिंह, संदीप सिंह सन्नी, सिकंदर सिंह, पंच बलबीर सिंह, मनिदर सिंह, हरप्रीत सोनी बेला व हरजीत सिंह भी उपस्थित थे। जनसंघ से जुड़े मोहम्मद खान को सम्मानित किया संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब: भारतीय जनता पार्टी से पहले जनसंघ के संस्थापक मेंबर और जनसंघ के पहले प्रधान रहे पंडित दीन दयाल सिंह उपाध्याय के जन्म दिवस को समर्पित समागम दौरान भाजपा से जनसंघ के समय से जुड़े जनाब अली मोहम्मद को भाजपा नेता बलराम पराशर, मंडल प्रधान रजनीश जोशी लक्की ने सम्मानित किया। इस मौके पर बलराम पराशर ने कहा कि इन वर्करों की बदौलत ही आज भाजपा देश ही नहीं बल्कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी है । इस मौके पर कीरतपुर साहिब सनातन धर्म सभा के प्रधान सुनील दत्त, मंडल भाजपा उपाध्यक्ष शिव कुमार बेदी, मोशिन खान व भाजपा आइटी सेल के मंडल प्रधान भुपिदर सिंह भी उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.