मधूबन वाटिका स्कूल में 90 ने लगवाया टीका

कोविड -19 टीकाकरण मुहिम के तहत मुधवन वाटिका पब्लिक स्कूल असमानपुर में स्वस्थ्य व परिवार भलाई विभाग ने टीकाकरण कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:47 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:47 PM (IST)
मधूबन वाटिका स्कूल में 90 ने लगवाया टीका
मधूबन वाटिका स्कूल में 90 ने लगवाया टीका

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: कोविड -19 टीकाकरण मुहिम के तहत मुधवन वाटिका पब्लिक स्कूल असमानपुर में स्वस्थ्य व परिवार भलाई विभाग ने टीकाकरण कैंप लगाया। इस दौरान स्कूल के 90 स्टाफ सदस्यों ने वैक्सीनेशन करवाई। कैंप में एसएमओ सरकारी अस्पताल सिंहपुर डा विधान चंद्र के अलावा मेडिसिन अधिकारी डा गुरलीन कौर व फार्मासिस्ट निशा रानी सहित स्कूल के चेयरमैन अमित चड्ढा, अविनाश कुमार, दीपिका पुरी, अनू कौशल, संजीव कुमार, केशव कुमार, सीमा शर्मा और अमन धीमान भी उपस्थित थे। आरटीपीसीआर टेस्ट की अधिक वसूली पर होगी कार्रवाई : डीसी

संवाद सहयोगी, रूपनगर: राज्य में कई प्राइवेट स्वास्थ्य केंद्रों की लैब में कोरोना के बढ़ते संकट की आड़ में आरटीपीसीआर टेस्टों को लेकर की जा रही अधिक वसूली पर जिला प्रशासन रूपनगर ने कड़ा संज्ञान लिया है।

डीसी रूपनगर सोनाली गिरी ने ऐसी लैब के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी, जो आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए निर्धारित फीस से अधिक वसूली कर रही हैं। डीसी ने कहा कि उन्हें काफी शिकायतें मिली हैं कि इन लैब में 400 रुपये फीस से अधिक वसूली की जा रही है। जिला प्रशासन ने जिलेभर में नजर रखी हुई है। मांगेवाल में 50 ने करवाई वैक्सीनेशन संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: आनंदपुर साहिब के गांव मांगेवाल में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसमें 50 से अधिक बुजुर्ग महिलाइों व पुरुषों ने पहली डोज लगवाई। इस अवसर पर खेल प्रमोटर तथा पर्यावरण प्रेमी हकीम हरमिदर पाल सिंह मिन्हास ने स्वास्थ कर्मियों को सम्मानित भी किया गया। इस दौरान समाजसेवी राणा रण बहादुर अगमपुर भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी