बीबीएमबी अस्पताल के कर्मचारियों को दिया कोरोना के योद्धा अवार्ड

भारत विकास परिषद चेरिटेबल ट्रस्ट ने अपने समाजसेवी कार्यक्रमों के अंतर्गत बीबीएमबी अस्पताल नंगल के कर्मचारियों को सम्मानित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:38 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 05:38 PM (IST)
बीबीएमबी अस्पताल के कर्मचारियों को दिया कोरोना के योद्धा अवार्ड
बीबीएमबी अस्पताल के कर्मचारियों को दिया कोरोना के योद्धा अवार्ड

जागरण संवाददाता, नंगल : भारत विकास परिषद चेरिटेबल ट्रस्ट ने अपने समाजसेवी कार्यक्रमों के अंतर्गत बीबीएमबी अस्पताल नंगल के कर्मचारियों को सम्मानित किया है। ट्रस्ट के डायरेक्टर अशोक मनोचा ने कोरोना योद्धा अवार्ड के प्रशस्ति पत्र सिरोपा व सुरक्षा किट देकर कर्मचारियों को सम्मानित करते हुए कहा कि कोरोना की आपदा के दौरान सभी कर्मचारियों ने कर्तव्यनिष्ठा से अपनी सेवाएं प्रदान की है जोकि सराहनीय है। यही वजह है कि नंगल शहर को कोरोना वायरस से सुरक्षित रखा जा सका है।

ट्रस्ट के सम्मान कार्यक्रम के 10वें चरण में विशेष रूप से उपस्थित हुए भाखड़ा बाध के डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज, अस्पताल की पीएमओ डॉ. शालनी चौधरी, डॉ. पीपी सिंह, डॉ. अशोक शर्मा, देवेंद्र शर्मा, मुनीश सोनी, जरनैल सिंह संधू ने कर्मचारियों को सम्मानित करते हुए उम्मीद जताई है कि सभी भविष्य में भी अपनी बेहतर सेवाओं को बरकरार रखकर मानवता की सेवा करते रहेंगे। अशोक मनोचा ने कहा कि उनका ट्रस्ट लगातार मानवता की सेवा में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। इस प्रकल्प को लगातार जारी रखा गया है जिसमें ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों का सराहनीय सहयोग मिल रहा है।

इनका हुआ सम्मान

अस्पताल के कर्मचारी पवन कुमार, केवल राम, गोपाल चंद्र, च्योति, कुसुमलता, कविता बाली, नीलम रानी, हरदीप कुमार, हनी भल्ला, नीरज बाला, सुखविंदर कौर, अर्षदीप कौर, प्रियंका, मनप्रीत कौर, हरचरणजीत कौर, शांति शर्मा, प्रदीप शर्मा, ओम प्रकाश, अर्जुन, अशोक कुमार ने समान प्राप्त करके यह विश्वास दिलाया कि वे अपनी सेवाओं को कर्तव्यनिष्ठा से बेहतर बनाए रखेंगे।

chat bot
आपका साथी