गंगूवाल मोड़ से सोहेला घोड़ा तक सड़क का निर्माण पूरा, श्रद्धालुओं को मिलेगी काफी राहत

गंगूवाल मोड़ से सोहेला घोड़ा जाने वाली सड़क का एक करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से निर्माण कार्य मुकम्मल हो गया है। यह सड़क पिछले काफी समय से नहीं बन पा रही थी और लोगों ने इस सड़क के निर्माण कार्य के लिए पंजाब विधानसभा स्पीकर राणा केपी सिंह से अपील की थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 04:51 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 04:51 PM (IST)
गंगूवाल मोड़ से सोहेला घोड़ा तक सड़क का निर्माण पूरा, श्रद्धालुओं को मिलेगी काफी राहत
गंगूवाल मोड़ से सोहेला घोड़ा तक सड़क का निर्माण पूरा, श्रद्धालुओं को मिलेगी काफी राहत

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब : गंगूवाल मोड़ से सोहेला घोड़ा जाने वाली सड़क का एक करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से निर्माण कार्य मुकम्मल हो गया है। यह सड़क पिछले काफी समय से नहीं बन पा रही थी और लोगों ने इस सड़क के निर्माण कार्य के लिए पंजाब विधानसभा स्पीकर राणा केपी सिंह से अपील की थी। उन्होंने निजी दिलचस्पी लेते हुए एक करोड़ 20 लाख रुपये की लागत से निर्माण कार्य मुकम्मल करवाया।

इसके संबंध में बासोवाल कालोनी गंगूवाल के सरपंच सुमन वाला, श्री राधाकृष्ण मंदिर ठाकुर द्वारा गंगूवाल के चैयरमेन गोपाल शर्मा व अध्यक्ष लक्की कपिला, गांव गंगूवाल की सरपंच पुष्प देवी, पुरातन शिव मंदिर गंगूवाल के अध्यक्ष गोपाल शर्मा, लंबड़दार महिदर सिंह, सदेवाल की सरपंच मनिदर कौर, लंगमजारी के सरपंच डा-बामदेव ने राणा केपी सिंह विधान सभा स्पीकर पंजाब का इस सड़क निर्माण करवाने के लिए धन्यवाद किया।

श्रद्धालुओं को मिलेगी काफी राहत

चैयरमेन गोपाल शर्मा व लक्की कपिला अध्यक्ष राधाकृष्ण मंदिर ठाकुर द्वारा ने बताया कि पिछले लंबे समय से इस सड़क का निर्माण रुका हुआ था। यह सड़क आनंदपुर साहिब से गुरु का लाहौर गुरुद्वारा साहिब जहां गुरु गोबिद सिंह जी की शादी हुई थी वहां तक जाती है। होला महल्ला व माता श्री नयना देवी मंदिर के मेले में जो लोग नतमस्तक होने के लिए आते हैं। वह गुरु का लाहौर गुरुद्वारा साहिब में भी नतमस्तक होने के लिए वाहेगुरू जी का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए इस धार्मिक संस्थान में जरूर जाते हैं। इस मौके पर पवन कुमार चिटटू उपाध्यक्ष, श्री रामजीदास सी उपाध्यक्ष, पवन कुमार फोरमैन सचिव,स रछपाल सिंह सचिव, राकेश कुमार भोला,संजय शर्मा प्रो सचिव, मेघ राज एडवोकेट कैशियर, शक्ति चंद कैशियर, संदीप कुमार शर्मा सहायक कैशियर, ध्यान सिंह उप कैशियर,गगू, प्रिस मेंबर, रोहित कपिला उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी