ओवरटेक करते समय पलटी कार, चपेट में आने से स्कूटी व बाइक सवार चार घायल

ओवरटेक करते समय पलटी कार, चपेट में आने से स्कूटी व बाइक सवार चार घायल

नंगल से गंगुवाल तक नेशनल हाईवे के टू लेन होने के चलते बरकरार हादसों की कड़ी में एक बार फिर ब्रह्ममपुर चौराहे पर चार लोग हादसे का शिकार हो गए।

JagranTue, 20 Apr 2021 10:51 PM (IST)

जागरण संवाददाता, भनुपली (नंगल): नंगल से गंगुवाल तक नेशनल हाईवे के टू लेन होने के चलते बरकरार हादसों की कड़ी में एक बार फिर ब्रह्ममपुर चौराहे पर चार लोग हादसे का शिकार हो गए। इस जगह पर पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। हिमाचल से चंडीगढ़ जा रही एक कार एचपी 84-3798 जैसे ही ब्रह्मपुर के निकट ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो गई। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पीबी 74-9651 व स्कूटी पीबी 74-1036 पर सवार चार लोग चपेट में आ गए। घायलों में बरमला के जनक राज, तृप्ता देवी तथा बालक राजवीर के अलावा स्वर्णी देवी सिविल अस्पताल में भर्ती हैं। हादसे के दौरान कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया । उधर ब्रह्मपुर गाव के लोगों ने कहा कि राष्ट्रीय उच्च मार्ग के दायरे में आ चुके नेशनल हाईवे एक्सटेंशन 503 जरूरत के मुताबिक फोरलेन नहीं है, यही कारण है कि आए दिन हादसे हो रहे हैं। केंद्र व राज्य सरकार को जल्द नंगल से लेकर गंगुवाल तक के टू लेन मार्ग को फोरलेन बनाना चाहिए। बता दें कि गत 12 अप्रैल को भनुपली के निकट टूलेन एनएच पर सीटीयू की बस के कारण हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं नंगल पुलिस थाना के एएसआइ बलराम ने बताया कि हादसे की जांच शुरू कर घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। नाइट क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर सब्जी विक्रेता के खिलाफ केस दर्ज

संवाद सूत्र, कीरतपुर साहिब: भरतगढ़ पुलिस ने कोरोना महामारी के चलते पंजाब सरकार की नई गाइडलाइन को लागू करना शुरू कर दिया है। क‌र्फ्यू का उल्लंघन के आरोप में भरतगढ़ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

भरतगढ़ पलिस के जांच अधिकारी सुशिल कुमार ने बताया कि दबोटा भरतगढ़ सड़क पर जाफीर हुसैन पुत्र राजयो हुसैन निवासी नूरी कालोनी शामपुर रूपनगर नाइट क‌र्फ्यू में सब्जी की दुकान खोल कर बैठा था। जिला मजिस्ट्रेट की विशेष हिदायतें है नाइट क‌र्फ्यू में कोई दुकान नहीं खोलेगा। आरोपित के खिलाफ क‌र्फ्यू की अवहेलना करने का केस दर्ज किया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.