बसपा व शिअद ने फूंका सांसद बिट्ट का पुतला

शिरोमणि अकाली दल बादल तथा बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन ने शुक्रवार को नंगल में एकजुटता दिखाते हुए सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला फूंका।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:39 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:39 PM (IST)
बसपा व शिअद ने फूंका सांसद बिट्ट का पुतला
बसपा व शिअद ने फूंका सांसद बिट्ट का पुतला

जागरण संवाददाता, नंगल: शिरोमणि अकाली दल बादल तथा बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन ने शुक्रवार को नंगल में एकजुटता दिखाते हुए सांसद रवनीत सिंह बिट्टू का पुतला फूंका। अड्डा मार्केट से रोष मार्च निकालकर आई ब्लाक चौक पर पहुंचे गठबंधन के पदाधिकारियों गुरदीप सिंह बावा, संदीप सिंह कलोता, मोहन सिंह ढाहे, बीबी तारा सैनी, संजय, कालू, गुरुदेव सिंह फौजी, कुलविदर सिंह, तेजा सिंह, मनदीप सिंह, मनमोन मोनी, ओंकार सिंह तथा बहुजन समाज पार्टी के शहरी प्रधान बिकानू राम, हलका इंचार्ज जोगिदर सिंह, लोकसभा क्षेत्र के इंचार्ज गुरदेव सिंह डबरी के अलावा आदि धर्म समाज के प्रांतीय उपप्रधान तुलसी राम मट्टू ने कहा कि उक्त पार्टियों के गठबंधन से बौखलाए कांग्रेस के सांसद ने निम्न वर्ग के प्रति अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल करके सभी को ठेस पहुंचाई है। इसक रोष स्वरूप में ही पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। अकाली दल के संदीप सिंह कलोता ने कहा कि दोनों पार्टियां जमीनी स्तर पर आम व गरीब लोगों से जुड़ी हैं। ऐसे में कांग्रेस गठबंधन देखकर बौखला चुकी है। इस वजह से ही सांसद ने अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। पुतला फूंकने के मौके पर बहुजन समाज पार्टी के नेताओं ने भी जमकर भड़ास निकालते हुए कहा कि इलाके में गैरकानूनी धंधे चरम सीमा पर हैं। ऐसे में आगे भी ऐसे विरोध प्रदर्शन जारी रखे जाएंगे।

बिभोर साहिब में 131 ने करवाई वैक्सीनेशन

जागरण संवाददाता, नंगल: कोविड-19 संक्रमण को फैलने से रोकने के मद्देनजर नंगल इलाके के ग्रामीण क्षेत्र में भी लगातार कोरोना वैक्सीनेशन व सैंपलिग जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को बिभोर साहिब गांव में शिविर लगाकर 131 ग्रामीणों की वैक्सीनेशन की गई। सरपंच हरप्रीत कौर तथा समाज सेवक अश्विनी कुमार आजाद, सतपाल सिंह , चमन लाल पंडोरा ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से 131 लोगों को वैक्सीन लगवा कर यह समझाया कि टीका जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। ऐसे में सभी को टीका लगवा कर लोगों को भी जागरूक करना चाहिए। 18 से 44 वर्ष तक के आयु वर्ग के लोगों को टीकाकरण लगाने में सहयोग देने के लिए पहुंचे पंच राज कुमार, सतनाम सिंह, निशा चौधरी, धर्मपाल राणा, राम कुमार, रविद्र चौधरी ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि गांव को संक्रमण से मुक्त बनाए रखने के मद्देनजर सभी अपना पूर्ण योगदान देंगे।

chat bot
आपका साथी