कोरोना केस आने के बाद बीबीएमबी कालोनी काएक ब्लाक माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

शहर के वार्ड नंबर नौ की बीबीएमबी कालोनी के एक ब्लाक में कई लोगों के कोरोना पाजिटिव आ जाने के बाद इस ब्लाक को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 11:33 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 11:33 PM (IST)
कोरोना केस आने के बाद बीबीएमबी कालोनी काएक ब्लाक माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित
कोरोना केस आने के बाद बीबीएमबी कालोनी काएक ब्लाक माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के वार्ड नंबर नौ की बीबीएमबी कालोनी के एक ब्लाक में कई लोगों के कोरोना पाजिटिव आ जाने के बाद इस ब्लाक को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है। इससे पहले नया नंगल का मोजोवाल गांव व शहरी इलाका 16 से अधिक लोगों के पाजिटिव आने के बाद 20 अप्रैल तक कंटेनमेंट जोन बनाकर सील किया जा चुका है। उधर वार्ड की पार्षद इंदु बाला ने वार्ड में फैले सक्रमण को गंभीरता से लेते हुए जहा लोगों को सरकारी गाइडलाइन की पालना का परामर्श दिया, वहीं एहतियात के तौर पर वार्ड में सैनिटाइजेशन भी शुरू करवाई। वहीं शहर में बीबीएमबी तथा सिविल अस्पताल में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी टीकाकरण में लोग पहुंच कर समझदारी का परिचय दे रहे हैं। बीबीएमबी के उप मुख्य लेखा अधिकारी केके कचोरिया ने टीकाकरण करवाकर शहरवासियों से आग्रह किया है कि वैक्सीनेशन पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए बिना देर किए जरूर टीका लगवा लें। समाजसेविका विजय शर्मा ने टीका लगवाने के बाद कहा कि सभी योग्य लोग कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण जरूर करवाएं। वहीं

डा. सोम दत्त शर्मा ने कहा कि कोरोना के मद्देनजर जारी एडवाइजरी की पालना सभी को जरूर करनी चाहिए। कोविड 19 की हिदायतों का पालन करके ही हम सभी कोरोना को फैलने से रोक सकते हैं। कोरोना वायरस को रोकने के लिए जारी टीकाकरण अभियान को सहयोग देते हुए पात्र लोगों को कोविड वैक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए । इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खात्मे के लिए वैक्सीनेशन के साथ-साथ सेहत विभाग की गाइडलाइन का पालन करना भी बहुत जरूरी है।

chat bot
आपका साथी