आनंदपुर साहिब से पूर्व विधायक अजीत सिंह की तबीयत बिगड़ी

श्री आनंदपुर साहिब (रूपनगर) श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व विधायक संत अजीत सिंह परिवार विछोड़ा (82) की सेहत अचानक बिगड़ने पर उन्हें मोहाली के मैक्स अस्पताल के आइसीयू वार्ड में दाखिल करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:23 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:23 PM (IST)
आनंदपुर साहिब से पूर्व विधायक अजीत सिंह की तबीयत बिगड़ी
आनंदपुर साहिब से पूर्व विधायक अजीत सिंह की तबीयत बिगड़ी

संवाद सहयोगी, श्री आनंदपुर साहिब (रूपनगर) श्री आनंदपुर साहिब से पूर्व विधायक संत अजीत सिंह परिवार विछोड़ा (82) की सेहत अचानक बिगड़ने पर उन्हें मोहाली के मैक्स अस्पताल के आइसीयू वार्ड में दाखिल करवाया गया है। संत अजीत सिंह 2007 से 2012 तक श्री आनंदपुर साहिब सेविधायक रहे हैं। इसके अलावा वह शिरोमणि अकाली दल के सरपरस्त और पार्लियामेंट्री बोर्ड के चेयरमैन भी रह चुके हैं। उनके पूर्व निजी सहायक मनजिदर सिंह बराड़ ने बताया कि अजीत पाल की शुगर अचानक बढ़ गई, जिस कारण उनके गुर्दों और दिल पर काफी ज्यादा असर हुआ है। इसके बाद उन्हें मैक्स अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया है।

चोरी के मोटरसाइकिल सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, रूपनगर : रूपनगर की थाना सिटी की पुलिस ने जिला होशियारपुर के युवक को चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया गया है। थाना सिटी के जांच अधिकारी खुशहाल सिंह ने बताया कि वो पुलिस टीम के साथ बेला रोड पर छोटी हवेली के गुरुद्वारा साहिब के पास गश्त पर थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक मोटरसाइकिल पर घूम रहा है जोकि वारदात की फिराक में है। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल (पीबी-12 क्यू-5776) सवार युवक को चेकिग के लिए रोका व उससे मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगें तो युवक घबरा गया। उन्होंने बताया कि युवक ने माना कि मोटरसाइकिल चोरी का है। इसके बाद मोटरसाइकिल को कब्जे में लेते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान मनदीप सिंह उर्फ मनी निवासी गांव फत्तण चक्क, थाना दसूहा जिला होशियारपुर के रूप में की गई है। आरोपित से पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी