Facebook पर दोस्ती, फिर युवती को कराई होटलों व मॉल्स की सैर, संबंध बनाने के बाद शादी से मुकरा

युवक व युवती की फेसबुक पर दोस्ती हो गई। दोनों इसके बाद होटलों व मॉल्स में भी घूमने गए। दोनों के बीच संबंध बने लेकिन अब युवक शादी से इन्कार कर रहा है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 02:38 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 02:38 PM (IST)
Facebook पर दोस्ती, फिर युवती को कराई होटलों व मॉल्स की सैर, संबंध बनाने के बाद शादी से मुकरा
Facebook पर दोस्ती, फिर युवती को कराई होटलों व मॉल्स की सैर, संबंध बनाने के बाद शादी से मुकरा

जेएनएन, आनंदपुर साहिब। एक युवती की फेसबुक पर युवक से दोस्ती हो गई। दोनों में धीरे-धीरे चैटिंग होने लगी। बात मुलाकात तक पहुंच गई। दोनों चंडीगढ़, खरड़ एवं अन्य होटलों और मॉल में भी गए। इस दौरान उनके बीच शारीरिक संबंध बन गए। युवती का कहना है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाए, लेकिन अब वह अपने वादे से मुकर रहा है। युवती ने मामले की शिकायत अब पुलिस में दे दी है।

आनंदपुर साहिब के निकटवर्ती गांव की निवासी 21 वर्षीय युवती ने बताया कि गांव गोपालपुर लसाड़ी तहसील आनंदपुर साहिब जिला रूपनगर के गुरमीत सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह पिछले करीब 7-8 माह से उसे विवाह का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता का कहना है कि उक्त फौजी गुरमीत सिंह के साथ उसकी मुलाकात फेसबुक के द्वारा हुई थी। इस उपरांत गुरमीत सिंह ने उसके साथ विवाह करवाने की पेशकश की और मुलाकात का सिलसिला बढ़ता रहा।

युवती ने बताया कि इस दौरान गुरमीत सिंह उसे चंडीगढ़, खरड़ एवं अन्य होटलों और मॉल में भी ले गया और उससे शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने कहा कि मार्च 2020 के बाद गुरमीत सिंह ने उसके साथ विवाह न करने के लिए बहानेबाजी करनी शुरू कर दी। अब पुलिस प्रशासन के उच्चधिकारियों और सिविल अदालत आनंदपुर साहिब के दखल के बाद गुरमीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है, लेकिन वह अब मेडिकल और अन्य कई तरह के बहाने बनाकर गिरफ्तारी से बचता आ रहा है।

युवती ने आरोप लगाया कि आरोपित फौजी जवान और उसके परिवार द्वारा उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है। उसने पुलिस प्रशासन से मांग की कि गुरमीत सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उसे इंसाफ दिलाया जाए। इस संबंधी थाना आनंदपुर साहिब थाना के प्रमुख रुपिंदर सिंह ने कहा कि उक्त गुरमीत सिंह पर मामला दर्ज गया है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी