मजबूत ग्रिल के कारण नंगल हाइडल चैनल में पांच लोग डूबने से बचे

शहर के निकट दोनाल गाव के पास से गुजरती भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड की नंगल हाइडल चैनल के उफान भरे गहरे पानी में शनिवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 11:34 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 11:34 PM (IST)
मजबूत ग्रिल के कारण नंगल हाइडल चैनल में पांच लोग डूबने से बचे
मजबूत ग्रिल के कारण नंगल हाइडल चैनल में पांच लोग डूबने से बचे

जागरण संवाददाता, नंगल : शहर के निकट दोनाल गाव के पास से गुजरती भाखड़ा ब्यास प्रबंध बोर्ड की नंगल हाइडल चैनल के उफान भरे गहरे पानी में शनिवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया। बताया जा रहा है शाम 4.30 बजे हिमाचल की तरफ जा रहे लोगों की हुंडई आई 20 कार नंबर एचपी 72 सी 1280 पुल पर पहुंचते ही तीखे मोड़ पर अचानक अनियंत्रित हो गई। राहत की बात है कि कार मजबूत लोहे के ग्रिल से टकराकर पूरी तरह से आगे जाकर फंस गई जिससे हादसा टल गया यदि ग्रिल मजबूत ना होते तो कार में सवार पाच लोग बड़े हादसे का शिकार हो सकते थे।

गौरतलब है कि हिमाचल के जिला बिलासपुर के सीमावर्ती इलाके की ओर जाने वाले लोग नहर के इसी पटरी वाले मार्ग से होकर गुजरते हैं। दोनाल गाव के पास से गुजरने वाली नहर का पानी काफी गहरा है, जहा किसी वाहन के गिर जाने के बाद बचने की संभावनाएं शून्य मात्र है। उधर, भाखड़ा बाध के डिप्टी चीफ इंजीनियर एचएल कंबोज ने बताया कि नहर की ग्रिल से टकराकर हुए हादसे में कार में सवार सभी पाच लोग सुरक्षित हैं। ग्रिल को ही नुकसान पहुंचा है। ग्रिल की मजबूती के कारण ही बड़ा हादसा टल गया है। सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, रूपनगर : चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित निरंकारी भवन के पास हुए हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। बलकार सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता दविदर सिंह अपने मोटरसाइकिल पीबी 12 यू 1542 पर निरंकारी भवन के पास जा रहे थे। मोटरसाइकिल (पीबी 12 एए 9750) के अज्ञात चालक ने उसके पिता के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई। जांच अधिकारी एएसआइ खुशहाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने मोटरसाइकिल के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी