आप प्रधान ने तख्त श्री केसगढ़ साहिब में टेका माथा

आम आदमी पार्टी के नए जिला प्रधान हरमिदर सिंह ढाहे ने तख्त श्री केसगढ़ साहिब में माथा टेका।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 10:54 PM (IST)
आप प्रधान ने तख्त श्री केसगढ़ साहिब में टेका माथा
आप प्रधान ने तख्त श्री केसगढ़ साहिब में टेका माथा

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: आम आदमी पार्टी के नए जिला प्रधान हरमिदर सिंह ढाहे ने तख्त श्री केसगढ़ साहिब में माथा टेका। इस मौके पर पार्टी की महिला विग की ज्वांइट सचिव दलजीत कौर और जिला रूपनगर इकाई के सचिव राम कुमार मुकारी ने कहा कि इस बार लोगों को रिवायती पार्टियों की लूट खसूट से निजात दिलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस दौरान पार्टी के सीनियर नेता संजीव राणा, हरदयाल सिंह बैंस, जसवीर सिंह जस्सू, अवतार सिंह दसग्राईं, गुरमीत सिंह ढेर, दविदर कौर दबूड़ व सोहन सिंह निक्कूवाल भी उपस्थित थे। अवैध माइनिंग के विरुद्ध आप की प्रेस काफ्रेंस आज

जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल उपमंडल के सतलुज दरिया से सटे इलाके में अवैध माइनिंग के विरुद्ध जारी संघर्ष के बारे में आज आप के नेता प्रेसवार्ता करेंगे। आप के जिला रूपनगर यूथ विंग के उप प्रधान युवा नेता एडवोकेट विशाल सैनी ने बताया कि पैराडाइज होटल मेन मार्केट में दोपहर बाद तीन बजे प्रेस काफ्रेंस की जाएगी। इस दौरान पार्टी के पदाधिकारी अवैध माइनिंग को रोकने के संबंध में अब तक के हालातों और अगली रणनीति पर चर्चा करेंगे।

फ्री में राशन देने का फैसला सही कदम: मित्तल

संवाद सहयोगी, आनंदपुर साहिब: पंजाब भाजपा के सचिव एडवोकेट अरविद मित्तल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में दो माह तक गरीबों को फ्री में राशन देने का एलान करना सही फैसला है।

उन्होंने कहा कि मोदी ने अभी तक कोरोनाकाल दौरान जो भी फैसले लिए हैं, वह सब लोगों की भलाई के लिए ही हैं। आज कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव पर काबू पाने के लिए देश की सभी राजनीतिक पार्टियों को बिना राजनीति किए सरकार का सहयोग करना चाहिए। यह समय राजनीति करने का नहीं, बल्कि लोगों के साथ कंधे के साथ कंधा मिलाकर कार्य करने का है।

chat bot
आपका साथी