नंगल के सेंसोवाल गाव में बिजली के बिल जलाकर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से पंजाब में महंगी बिजली के विरुद्ध शुरू किए गए बिजली आदोलन के अंतर्गत शनिवार को बिजली के बिलों को जलाकर रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 12:14 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:14 AM (IST)
नंगल के सेंसोवाल गाव में बिजली के बिल जलाकर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन
नंगल के सेंसोवाल गाव में बिजली के बिल जलाकर आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नंगल : आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से पंजाब में महंगी बिजली के विरुद्ध शुरू किए गए बिजली आदोलन के अंतर्गत शनिवार को बिजली के बिलों को जलाकर रोष प्रदर्शन किया गया। गाव सेंसोवाल में पहुंचे पार्टी के वर्कर एडवोकेट विशाल सैनी तथा जिला रूपनगर ट्रेड सेल के प्रधान संजीव राणा ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों को महंगी बिजली देकर लूट रही है। महंगी बिजली के कारण ही महंगाई बढ़ रही है। इससे आम लोग भी परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब में सरकार बनते ही बिजली के रेट नाममात्र तक कर दिए जाएंगे। हर वर्ग को राहत दिलाने के लिए उनकी पार्टी दिल्ली की तर्ज पर सेवाएं प्रदान करेगी। इस मौके पर पार्टी के सीनियर कार्यकर्ता मोती लाल, गुरमीत सिंह, गुरचरण सिंह, केसर सिंह, अवतार सिंह, विक्त्रम सिंह आदि भी मौजूद थे।

आम आदमी पार्टी ने फूंके बिजली के बिल

वहीं मोरिडा में शनिवार को आम आदमी पार्टी हलका श्री चमकौर साहिब की तरफ से सीनियर नेता और डाक्टर विग के पंजाब उपप्रधान डा. चरनजीत सिंह के नेतृत्व में महंगी बिजली को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ मोरिडा के वार्ड नंबर 2 और 3 में बिजली के बिल जला कर रोष प्रगट किया गया। इस मौके डा. चरनजीत सिंह ने कहा कि सस्ती बिजली देने के लिए लोगों को पंजाब सरकार पर दबाव डालना चाहिए और रोष प्रकट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि महंगी बिजली मिलने के कारण लोगों को आर्थिक तौर पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जबकि दिल्ली में केजरीवाल सरकार लोगों को सस्ती बिजली मुहैया करवा कर अपने वायदे पूरे कर रही है। इस एनपी राणा सर्कल इंचार्ज, रजिदर सिंह राजा संयुक्त सचिव, सिकंदर सिंह सहेड़ी सर्कल इंचार्ज, एडवोकेट प्रेम सिंह, कमल सिंह सर्कल इंचार्ज, जगमोहन सिंह, रोहित विशिष्ट, लखवीर सिंह ताजपुरा, लखविदर सिंह, पाल सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी