आप ने बिजली के बिल जलाकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

शहर के वार्ड नंबर छह के इलाके में आम आदमी पार्टी ने अपने बिजली आदोलन के अंतर्गत रोष प्रदर्शन कर लोगों से एकजुटता का आह्वान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 08:57 PM (IST)
आप ने बिजली के बिल जलाकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
आप ने बिजली के बिल जलाकर सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के वार्ड नंबर छह के इलाके में आम आदमी पार्टी ने अपने बिजली आदोलन के अंतर्गत रोष प्रदर्शन कर लोगों से एकजुटता का आह्वान किया है। पार्टी के जिला डाक्टर विंग के प्रधान डा. संजीव गौतम के अगुआई में वर्कर्स ने बिजली के बिल जलाकर कहा कि महंगी बिजली से हर घर पर अधिक आर्थिक बोझ पड़ रहा है। पहले ही कोरोना महामारी के कारण हालात दयनीय बने हुए हैं, ऐसे में पंजाब सरकार को जल्द बिजली के बिल कम करने चाहिए। बिल अधिक होने के कारण लोग अदायगी करने में परेशानी झेल रहे हैं।

रोष प्रदर्शन में ब्लाक प्रधान राम कुमार शर्मा, संजय दुरेजा, सन्नी कुमार, धीरज, कमल, राज कुमार, राम मिलन, बाबू राम, सुरेश कुमार, दया शकर, नरेंद्र सिंह, हरमिंदर सिंह, शारदा देवी, चिन्ना देवी, सीमा देवी, पूनम देवी व शाति आदि ने भी भाग लेकर लोगों से एकजुटता का आह्वान किया। बेला ध्यानी में बिजली बिल जलाकर आप ने एकजुट किए लोग जागरण संवाददाता, नंगल: नंगल के गाव बेला ध्यानी में आम आदमी पार्टी के वर्कर्स के साथ एससी विंग के प्रधान दत्त कुमार ने बिजली के बिल जलाकर प्रदेश सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इस मौके पर उनके साथ मौजूद सुच्चा सिंह, जुझार सिंह, दर्शन सिंह व प्रेम सिंह आदि ने कहा कि बिजली आदोलन के तहत ग्रामीण इलाके में भी प्रदर्शन तेज कर दिए गए हैं। इसके लिए लोगों को एकजुट भी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बिजली काफी महंगी है, जिससे हर वर्ग पर अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है। । इसलिए आम आदमी पार्टी ने इसके विरोध में राष्ट्रीय संयोजक के आदेशों से ही प्रदेश में बिजली आदोलन शुरू किया है।

chat bot
आपका साथी