केजरीवाल की तीसरी गारंटी से लोगों को करवाया अवगत

आम आदमी पार्टी के श्री आनंदपुर साहिब हल्का इंचार्ज हरजोत सिंह बैंस ने शनिवार को नया नंगल के फोकल प्वाइंट में लोगों से बैठक करके पार्टी के सुप्रीमो अरविद केजरीवाल की ओर से पिछले दिनों पंजाबियों को दी गई तीसरी गारंटी से अवगत करवाया है। उन्होंने लोगों तथा पार्टी वर्कर से बैठक करके यह बताया है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर प्रत्येक महिला को 1000 रुपए उसके खाते में डाले जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 05:19 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:19 PM (IST)
केजरीवाल की तीसरी गारंटी से लोगों को करवाया अवगत
केजरीवाल की तीसरी गारंटी से लोगों को करवाया अवगत

जागरण संवाददाता, नंगल : आम आदमी पार्टी के श्री आनंदपुर साहिब हल्का इंचार्ज हरजोत सिंह बैंस ने शनिवार को नया नंगल के फोकल प्वाइंट में लोगों से बैठक करके पार्टी के सुप्रीमो अरविद केजरीवाल की ओर से पिछले दिनों पंजाबियों को दी गई तीसरी गारंटी से अवगत करवाया है। उन्होंने लोगों तथा पार्टी वर्कर से बैठक करके यह बताया है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर प्रत्येक महिला को 1000 रुपए उसके खाते में डाले जाएंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार है जब पार्टी की ओर से महिलाओं की मदद के लिए ऐसा बड़ा ऐलान किया गया है। उन्होंने कहा कि पहले भी बिजली गारंटी अभियान को हल्के में रिकॉर्ड तोड़ रजिस्ट्रेशन का रिस्पांस मिला है। अब महिलाओं के लिए गारंटी अभियान भी पिछले रिकॉर्ड को तोड़ेगा।

बैठक में महिला विग की जिला प्रधान उषा रानी खमेड़ा, बीबी हरविदर कौर कोटवाला, सुनीता रानी, ब्लॉक प्रधान सतीश चोपड़ा, अल्पसंख्यक आयोग के जिला प्रधान प्रवीन कुमार अंसारी, यूथ विग के जिला प्रधान कमिकर सिंह ढाडी, यूथ विग के अमन बाली, ब्लाक प्रधान केसर संधू, एससी विग के हल्का प्रधान गुरमीत सिंह ढेर, एक्स सर्विसमैन विग के जिला सचिव कैप्टन गुरनाम सिंह बडल, को-ब्लॉक प्रधान गुरबख्श चंद मेहलवां, जुझार सिंह, जसविदर सैनी, सुखदेव सिंह, राजवीर सैनी, सर्वजीत सिंह भटोली, दिलेर सिंह, राजेंद्र सिंह, सतनाम सिंह, पंडित प्रदीप शर्मा, गुरनाम सिंह चौधरी, खुशीराम, अमरीक गग्ग आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी