घर में घुसकर पति -पत्नी पर हमला, सात पर केस

रूपनगर के थाना सदर में शिकायत के आधार पर सात व्यक्तियों के खिलाफ घर में घुसकर पति-पत्नी के साथ मार-पीट करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों में तीन महिलाएं शामिल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:04 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:04 PM (IST)
घर में घुसकर पति -पत्नी पर हमला, सात पर केस
घर में घुसकर पति -पत्नी पर हमला, सात पर केस

संवाद सहयोगी, रूपनगर: रूपनगर के थाना सदर में शिकायत के आधार पर सात व्यक्तियों के खिलाफ घर में घुसकर पति-पत्नी के साथ मार-पीट करने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों में तीन महिलाएं शामिल हैं।

इस बारे शिकायतकर्ता हजूरा सिंह पुत्र लेख राम वासी गांव बिक्कों (रूपनगर) ने बताया कि गांव के ही रहने वाले भुपिदर सिंह ने लगभग ढाई वर्ष पहले उनसे दो लाख रुपये उधार लिए थे, लेकिन विश्वास के चलते उन्होंने इस बारे कोई लिखित नहीं किया। उन्होंने बताया कि अब उन्हें पैसों की जरूरत पड़ी तो उन्होंने भुपिदर सिंह से पैसे लौटाने को कहा लेकिन पिछले काफी दिनों से टाल मटोल करता आ रहा था। उन्होंने बताया कि अब उन्होंने फोन करते हुए जब भुपिदर सिंह को अपनी जरूरत का हवाला देते हुए पैसे लौटाने की बात कही, तो भुपिदर सिंह ने फोन पर उनके साथ काफी घटिया शब्दावली का प्रयोग किया। उन्होंने बताया कि इसके बाद शाम को जब वो अपनी पत्नी सुरजीत कौर सहित अपने घर में बैठा हुआ था तो घर के गेट के खड़कने की आवाज सुन उनकी पत्नी ने जाकर गेट खोला जिसके बाद भुपिदर सिंह परिवार सहित उनके घर के भीतर आ गया जिसने पहले अभद्र भाषा करा प्रयोग किया तथा जब उन्होंने इसकै विरोध किया तो भुपिदर सिंह व उसके साथ आए परिवार के सदस्यों ने उनके साथ व उनकी पत्नी के साथ मार-पीट शुरू कर दी तथा जब शोर पड़ा तो सभी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इस बारे थाना सदर में शिकायत की गई है।

थाना सदर के जांच अधिकारी असआई राज कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर तीन महिलाओं सहित कुल सात व्यक्तियों पर घर में घुस कर पति-पत्नी के साथ मार-पीट करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों की पहचान भुपिदर सिंह व गुरदीप सिंह दोनों पुत्र सुरजीत सिंह सहित सुरजीत सिंह पुत्र राम दास, हरप्रीत सिंह पुत्र भुपिदर सिंह, बलविदर कौर पत्नी भुपिदर सिंह, सिमरनजीत कौर पत्नी हरदीप सिंह, गुरदीप कौर पत्नी बलदेव सिंह सभी वासी गांव बिक्कों के रूप में की गई है। जांच अधिकारी ने बताया की आरोपितों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी