कोरोना के 23 नए केस, एक की मौत

कोरोना के 23 नए केस, एक की मौत

जिले में वीरवार को कोरोना के जहां 23 नए केस मिले हैं वहीं सात मरीज ठीक भी हुए हैं।

JagranThu, 04 Mar 2021 11:25 PM (IST)

संवाद सहयोगी, रूपनगर: जिले में वीरवार को कोरोना के जहां 23 नए केस मिले हैं, वहीं सात मरीज ठीक भी हुए हैं। इसके अलावा ब्लाक भरतगढ़ के रहने वाले पुरुष की कोरोना से मौत भी हो गई । अब जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 126 व मरने वालों की संख्या 177 हो गई है। जो 23 नए पाजिटिव केस सामने आए हैं, उनमें रूपनगर में 12 , मोरिडा में तीन, आनंदपुर साहिब में चार, चमकौर साहिब में तीन व नंगल में एक केस मिला है। अभी तक कुल 140434 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं, जिनमें से 135366 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

सीएचसी नूरपुरबेदी में कोविड टीकाकरण की शुरुआत

संवाद सहयोगी, नूरपुरबेदी: कोरोना टीकाकरण के तीसरे चरण की शुरुआत में समाजसेवी कुलदीप चंद व गोपाल सैनी ने टीका लगाया लगवाया। सरकारी अस्पताल सिंहपुर के एसएमओ डा. विधान चंद्र ने बताया कि 60 वर्ष से अधिक व (45 से 59 वर्ष) के लोगों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगाई जा रही है। टीकाकरण करवाने के लिए इसकी रजिस्ट्रेशन मौके पर ही करवाई जा सकेगी। दूसरा टीका 28 दिन के बाद लगेगा और यह टीका बिल्कुल सुरक्षित है। टीकाकरण में डा. विशाल कालिया, वरुणदीप कौर, अमृतपाल कौर, सतवीर कौर, बलवीर कौर एलएचवी सहयोग दे रही हैं। 430 ने लगवाया कोरोना का टीका संवाद सहयोगी, रूपनगर: जिले में वीरवार को 430 लोगों का टीकाकरण किया, जिनमें पहले चरण में पहली डोज लेने वाले 226 नए फ्रंटलाइनर हैं व 64 फ्रंटलाइनर दूसरी डोज का टीका लगवाने वाले हैं। इसके अलावा 140 तीसरे चरण में पहले दौर का टीका लगवाने वाले बुजुर्ग शामिल हैं। रूपनगर के जिला अस्पताल में 165 व आनंदपुर साहिब अस्पताल में 36 लोगों का टीकाकरण किया। इसके अलावा नंगल अस्पताल में 84 , सीएचसी चमकौर साहिब में 12 व नूरपुरबेदी अस्पताल में 32 को कोरोना का टीका लगाया गया। वहीं बीबीएमबी नंगल अस्पताल में 36, सीएचसी मोरिडा अस्पताल में 45 व भरतगढ़ अस्पताल में 20 का टीकाकरण किया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.