शिविर में 210 ने करवाया टीकाकरण

गांव शामपुरा के गुरुद्वारा श्री सिंह सभा में एक नूर चैरिटेबल सोसायटी ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 04:17 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 04:19 PM (IST)
शिविर में 210 ने करवाया टीकाकरण
शिविर में 210 ने करवाया टीकाकरण

संवाद सहयोगी, रूपनगर: गांव शामपुरा के गुरुद्वारा श्री सिंह सभा में एक नूर चैरिटेबल सोसायटी ने स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप लगाया।

सिविल सर्जन डा. परमिदर कुमार की देखरेख में एवं सोसायटी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह रूबी की अध्यक्षता में लगाए गए इस कैंप का उद्घाटन गुरुद्वारा साहिब के हेड ग्रंथी भाई जगतार सिंह तथा सोसायटी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह रूबी वने संयुक्त रूप से किया। सीनियर मेडिकल अफसर डा. तरसेम सिंह के मार्गदर्शन में एसआई जगतार सिंह सहित सीएचओ कमलजीत कौर व हरनीत कौर की टीम ने 210 व्यक्तियों का टीकाकरण किया। कैंप के दौरान लाइफ सेवियर होम हेल्थ केयर सर्विस रूपनगर की टीम ने अमनदीप कौर के नेतृत्व में 108 व्यक्तियों की जहां मुफ्त शुगर जांच की, वहीं 125 का ब्लड प्रेशर भी चेक किया। कैंप की सफलता में तरविदर सिंह सहित डसवीर सिंह, गुरवीर सिंह, सुरिदर सिंह तरलोचन सिंह, जसविदर कौर, स्वर्ण कौर, चरणजीत कौर, शिक्षिका रूबी, अमरजीत सिंह आदि ने विशेष योगदान दिया।

chat bot
आपका साथी