वार्ड नंबर 10 में 200 ने करवाया टीकाकरण

शहर के वार्ड नंबर 10 में कोरोना संक्रमण को रोकने के मद्देनजर शिविर लगाकर करीब 200 लोगों की वैक्सीनेशन की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:21 PM (IST)
वार्ड नंबर 10 में 200 ने करवाया टीकाकरण
वार्ड नंबर 10 में 200 ने करवाया टीकाकरण

जागरण संवाददाता, नंगल: शहर के वार्ड नंबर 10 में कोरोना संक्रमण को रोकने के मद्देनजर शिविर लगाकर करीब 200 लोगों की वैक्सीनेशन की गई। इस मौके पर नंगल भाजपा के प्रधान राजेश चौधरी ने कहा कि सभी वैक्सीन जरूर लगवाएं। पार्षद रणजीत सिंह लक्कीे ने शिविर में सेवाएं प्रदान करने पहुंचे स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते कहा कि वार्ड में लगातार लोगों को प्रेरित करके बताया जा रहा है कि लोग खुद एडवाइजरी की पालना करके दूसरों को भी जागरूक करते रहें। इस मौके पर भाजपा के जगदीश चोपड़ा, तिलक राज लक्की व रविद्र कुमार आदि भी मौजूद थे ।

कोरोना जागरूकता के लगाए फ्लैक्स

जागरण संवाददाता, रूपनगर : भारत विकास परिषद रूपनगर ने शहर के अलग- अलग प्रमुख स्थानों पर कोविड 19 महामारी के बारे में फ्लैक्स लगाकर लोगों को कोविड के लक्षणों और रोकथाम के प्रति जागरूक किया। इस दौरान परिषद के प्रधान एडवोकेट मनदीप मोदगिल, सचिव विशाल वासुदेवा. पूर्व प्रधान सुनील कुंद्रा, सरपरस्त डाक्टर हेमंत कालरा, चेयरमैन मनदीप सिंह एवं एडवाइजरी समिति के हेड शिव चरण भी मौजूद थे।

खालसा कालेज में फ्री आनलाइन कंप्यूटर कोर्स शुरू

संवाद सूत्र, चमकौर साहिब: बीबी शरन कौर खालसा कालेज श्री चमकौर साहिब में एक माह का फ्री आनलाइन कंप्यूटर कोर्स शुरू हो गया है। कालेज प्रिसिपल डा. जसवीर सिंह ने बताया कि इसमें इलाके के 25 स्कूलों के 225 के करीब छात्र हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान उन्हें माइक्रोसाफ्ट वर्ड, एक्सल, पावर प्वांइट, एक्सेस के अलावा करियर गाइडेंस व स्पोकन इंग्लिश के टिप्स दिए जाएंगे। कंप्यूटर विभाग के प्रोफेसर अमृत सेखों ने बताया कि साप्ताहिक मुल्यांकन के आधार पर कोर्स मुकम्मल करने वालों को ई-सर्टिफिकेट भी जारी किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी