कांस्टेबल की भर्ती का रोल नंबर न आने से युवक परेशान

बनूड़ के गांव खलौर के रहने वाले युवक खुशप्रीत सिंह ने पंजाब पुलिस में कांस्टेबल की भर्ती का फार्म भरा था लेकिन उसे परीक्षा का रोल नंबर नहीं मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:12 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:12 PM (IST)
कांस्टेबल की भर्ती का रोल नंबर न आने से युवक परेशान
कांस्टेबल की भर्ती का रोल नंबर न आने से युवक परेशान

संवाद सूत्र, (बनूड़) : बनूड़ के गांव खलौर के रहने वाले युवक खुशप्रीत सिंह ने पंजाब पुलिस में कांस्टेबल की भर्ती का फार्म भरा था, लेकिन उसे परीक्षा का रोल नंबर नहीं मिला। उसने बताया कि प्रदेश सरकार की तरफ से पुलिस विभाग में कांस्टेबल की पोस्ट के लिए भर्ती निकाली गई थी। उक्त पोस्ट के लिए फार्म भरे थे लेकिन एग्जाम के लिए रोल नंबर ही नहीं मिला। रोल नंबर न मिलने से परेशान खुशप्रीत ने बताया कि शुक्रवार 25 सितंबर के दिन भी कांस्टेबल की पोस्ट एप्लाई करने वाले कैंडिडेट्स का एग्जाम था, एग्जाम के लिए रोल नंबर न मिलने से वह नौकरी लगने के मौके से वंचित रह गया। 26 सितबर को भी कांस्टेबल की पोस्ट के लिए एग्जाम दिया जाना है। खुशप्रीत ने कहा कि 25 जुलाई को कांस्टेबल की पोस्ट के लिए एप्लाई किया था। 13779672355 नंबर के तहत 550 रुपये फीस ट्रांजेक्शन स्कसेसफुल हुई है। 25 जुलाई को कांस्टेबल की पोस्ट के लिए एप्लाई किया। हर रोज रोल नंबर के लिए विभाग की साइट चेक करता हूं लेकिन निराशा ही हाथ लगी है। खुशप्रीत सिंह ने बताया कि विभाग की साइट से मेरा डेटा ही गायब हो चुका है।

------------------

रोल नंबर पुलिस विभाग के रिक्रूटमेंट सेल की तरफ से जारी किया जाना है। हमारी फर्म की तरफ से केवल एग्जाम कंडक्ट किया जा रहा है। यदि रोल नंबर नहीं मिला है तो चंडीगढ़ सेक्टर-9 में संपर्क किया जाना चाहिए।

रवि, अधिकारी टाटा कंसल्टेट सर्विस।

chat bot
आपका साथी