यूथ कांग्रेस ने काले दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

आल इंडिया यूथ कांग्रेस के आह्वान पर यूथ कांग्रेस के वर्करों ने जिला प्रधान संजीव शर्मा कालू की अगुआइ में बस स्टैंड लाइटों वाले चौक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ काले दिवस के तौर पर मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:18 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:18 PM (IST)
यूथ कांग्रेस ने काले दिवस के रूप  में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन
यूथ कांग्रेस ने काले दिवस के रूप में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

जागरण संवाददाता, पटियाला : आल इंडिया यूथ कांग्रेस के आह्वान पर यूथ कांग्रेस के वर्करों ने जिला प्रधान संजीव शर्मा कालू की अगुआइ में बस स्टैंड लाइटों वाले चौक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ काले दिवस के तौर पर मनाया। इस दौरान वर्करों ने पेट्रोल की बोतलें, दालें और सब्जियां बांटकर रोष प्रदर्शन करके नारेबाजी की।

जिला प्रधान संजीव शर्मा ने कहा कि सत्ता में आने से पहले मोदी सरकार ने बेरोजगारों को नौकरियां और जरूरी सामान का मूल्य घटाने के लिए बड़े-बड़े दावे किए थे। वहीं, अब नौजवान नौकरियों के लिए धक्के खा रहे हैं। रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल, दालों और सब्जियों के रेट भी आसमान छू रहे हैं। आम वर्ग को दो वक्त की रोटी खाने के लिए भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। कालू ने ने केंद्र को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक महंगाई, खेती कानून रद करना, बेरोजगारी और सरकारी विभागों के निजीकरण पर रोक नहीं लगाई जाती तब तक यूथ कांग्रेस की तरफ से धरने प्रदर्शन जारी रहेंगे। इस मौके पर असेंबली पटियाला रूरल प्रधान हिमांशु जोशी, ब्लाक बिशन नगर प्रधान सौरव शर्मा, ब्लाक त्रिपड़ी प्रधान माधव सिगला, ब्लाक प्रधान निखिल कुमार, ब्लाक प्रधान मनी कूका, पार्षद सेवक सिंह झिल व निखिल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी