आइलेट्स में कम बैंड आने पर युवती ने नहर में छलांग मारकर की आत्महत्या

त्रिपड़ी निवासी युवती ने आइलेट्स परीक्षा में से कम बैंड आने पर भाखड़ा नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतका की पहचान 18 वर्षीय क्रिस्पी निवासी त्रिपड़ी टाउन के तौर पर हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:19 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:19 PM (IST)
आइलेट्स में कम बैंड आने पर युवती 
ने नहर में छलांग मारकर की आत्महत्या
आइलेट्स में कम बैंड आने पर युवती ने नहर में छलांग मारकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, पटियाला : त्रिपड़ी निवासी युवती ने आइलेट्स परीक्षा में से कम बैंड आने पर भाखड़ा नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतका की पहचान 18 वर्षीय क्रिस्पी निवासी त्रिपड़ी टाउन के तौर पर हुई है। इसका तब पता चला जब लड़की के मां बाप को उसकी एक्टिवा नाभा रोड नहर किनारे मिली। इस उपरांत गोताखोरों ने लड़की के शव को पसियाणा के नजदीक बरामद करके सरकारी राजिदरा अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। मामले की जांच चौकी सेंचुरी एनक्लेव पुलिस की तरफ से जा रही है।

जानकारी देते हुए सरकारी राजिदरा अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे मृतक के चाचा रिकू कुमार ने बताया कि उसकी भतीजी पढ़ाई को लेकर ज्यादातर परेशान रहती थी। बीते दिनों आइलेट्स की परीक्षा में उसके बैंड कम आ गए, जिस कारण वह कुछ दिनों से काफी परेशान चल रही थी। शुक्रवार सुबह छह बजे जब वह सब्जी मंडी में से समान लेने जा रहा थी तो उसकी भतीजी एक्टिवा पर सवार होकर घर से जा रही थी। इसके कुछ समय बाद ही घर वालों की तरफ से उसकी तलाश शुरू कर दी तो उसने परिवार को बताया कि क्रिसपी अपनी एक्टिवा पर गई है। इससे परिवार की तरफ से उसकी तलाश करते 10 बजे के करीब एक्टिवा नहर किनारे मिल गई, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से भतीजी की लाश को पसियाणा नहर से बरामद कर लिया गया। मामले संबंधी जानकारी देते हुए चौकी सेंचुरी एनक्लेव के एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया है। जिनके बयान के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी