विस चुनावों का बायकाट करेंगे वार्ड पांच निवासी

वार्ड नंबर पांच में स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नजदीक रहने वाले इलाका निवासी बरसाती पानी की निकासी न होने से परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:09 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:09 PM (IST)
विस चुनावों का बायकाट करेंगे वार्ड पांच निवासी
विस चुनावों का बायकाट करेंगे वार्ड पांच निवासी

जागरण संवाददाता, पटियाला : वार्ड नंबर पांच में स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नजदीक रहने वाले इलाका निवासी बरसाती पानी की निकासी न होने से परेशान हैं। अपनी समस्या का हल नहीं निकलता देख उन्होंने आने वाली विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को वोट न देने का एलान किया है।

त्रिपड़ी टाउन के वार्ड नंबर 5 के सरकारी सांझा स्कूल की पीछे स्थित शिवमंदिर के पास बंद गली की तरफ रहने वाले लोगों के घरों के बाहर पिछले 15 साल से सड़क नहीं बनी है। सड़क टूटी होने व सड़क का लेवल बाकी सड़कों से कम होने के कारण पानी की निकासी नहीं हो पाती। कई कई दिन तक पानी सड़क पर खड़ा रहता है। ठहरे पानी की बदबू के कारण इलाके के लोग परेशान हैं।

वार्ड निवासियों में पुनीत मदान ने बताया कि उन्होंने वार्ड की पार्षद दीपिका गुराबा को मौका दिखाकर पानी की निकासी का समाधान करने को कहा है। गुराबा ने समस्या जल्द हल करवाने का आश्वासन दिया है। हनी जौहर ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने पिछले चुनाव के समय उनसे जो वादे किए थे वह अभी भी अधूरे हैं। इस बार वे नेताओं के चुनावी वादों में नहीं फंसेंगे। लगभग 10 परिवारों ने 2022 विधानसभा चुनाव के बायकाट करने का फैसला कर लिया है। मैंने इलाके की समस्या को देखते हुए एस्टीमेट बनाकर आगे भेज दिया था, लेकिन उसे रद कर दिया गया। एक बार फिर से समस्या उठाई जाएगी और इसका समाधान निकाला जाएगा।

दीपिका गुराबा, पार्षद

chat bot
आपका साथी