वोकेशनल अध्यापकों ने ढोल मार्च निकालकर फव्वारा चौक में किया प्रदर्शन

वोकेशनल अध्यापकों की तरफ से रेगुलर करने की मांग को लेकर सरकार के कानों तक आवाज पहुंचाने के लिए शहर में जहां ढोल मार्च निकाला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 08:33 PM (IST)
वोकेशनल अध्यापकों ने ढोल मार्च निकालकर फव्वारा चौक में किया प्रदर्शन
वोकेशनल अध्यापकों ने ढोल मार्च निकालकर फव्वारा चौक में किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पटियाला : वोकेशनल अध्यापकों की तरफ से रेगुलर करने की मांग को लेकर सरकार के कानों तक आवाज पहुंचाने के लिए शहर में जहां ढोल मार्च निकाला गया, वहीं फव्वारा चौक में प्रदर्शन भी किया। इस मौके पर अध्यापकों ने पंजाब सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। अध्यापकों ने कहा कि वह पिछले लंबे समय से सरकार से सरकारी स्कूलों में रेगुलर करने की मांग करते आ रहे हैं, परंतु सरकार की तरफ से अभी तक उनकी मांगों को लागू नहीं किया जा रहा है। धरने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से अध्यापकों को 15 जून को शिक्षा मंत्री विजयइंदर सिगला के साथ मीटिग का भरोसा दिया। इस उपरांत अध्यापकों ने धरना समाप्त कर दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक उन की मांगों को पूरा नहीं किया जाता, तब तक उनका पक्का धरना जारी रहेगा।

इस मौके संबोधित करते हुए वोकेशनल अध्यापक यूनियन पंजाब के प्रदेश प्रधान राय साहब सिंह सिद्धू, प्रदेश उप प्रधान नवनीत कुमार, पूर्व प्रदेश प्रधान रिशी सोनी ने कैप्टन सरकार की जनविरोधी नीतियों की निदा करते हुए कहा कि कैप्टन सरकार ने सत्ता में आने से पहले एक वादा किया था कि आउटसोर्स बंद करके हमें पहल के आधार पर पक्का किया जाएगा। उसी वायदे को याद करवाने के लिए वोकेशनल अध्यापकों ने ढोल मार्च निकालकर सो रही सरकार के कानों तक अपनी मांगों की आवाज पहुंचाई है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगों की आवाज न सुनी गई तो वह संघर्ष को और तेज करेंगे।

chat bot
आपका साथी