आर्यन के शानदार प्रदर्शन से वीसीए की लगातार दूसरी जीत

विरदी क्रिकेट एकेडमी द्वारा करवाए जा रहे अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में मेजबान एकेडमी ने 100 रन से निक्स क्रिकेट एकेडमी को हराकर अगले चरण में जगह बनाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 08:51 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 08:51 PM (IST)
आर्यन के शानदार प्रदर्शन से वीसीए की लगातार दूसरी जीत
आर्यन के शानदार प्रदर्शन से वीसीए की लगातार दूसरी जीत

जागरण संवाददाता, पटियाला : विरदी क्रिकेट एकेडमी द्वारा करवाए जा रहे अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में मेजबान एकेडमी ने 100 रन से निक्स क्रिकेट एकेडमी को हराकर अगले चरण में जगह बनाई। 91 रन बनाने वाले और तीन विकेट हासिल करने वाले आर्यन यादव मैन ऑफ द मैच बने। वहीं इससे पहले खेले गए मैच में मल्टीपर्पज क्रिकेट एकेडमी ने जेडी क्रिकेट एकेडमी को हराया।

विरदी क्रिकेट ग्राउंड में आज खेले गए लीग मैच में निक्स क्रिकेट एकेडमी ने टास जीता और विरदी क्रिकेट एकेडमी (वीसीए) को बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वीसीए ने 38.4 ओवर में 227 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज आर्यन यादव ने 91 रन बनाए। वहीं वंश ने 31, जसनूर ने 50 रन बनाए। निक्स के सौरव ने तीन, वरिदर ने तीन, भरतराज ने दो, रवदीप और गुरविदर ने एक-एक विकेट हासिल किया।

जवाबी पारी में निक्स एकेडमी 23.5 ओवर में 128 रन बनाकर आलआउट हो गई। सलामी बल्लेबाज अनंतवीर ने 47, गुरविदर ने 40 रन बनाए। वीसीए के जतिन ने चार, आर्यन यादव ने तीन, तनिष्क ने दो और मानव ने एक विकेट हासिल किया।

chat bot
आपका साथी