नहीं पहुंची वैक्सीन, आज भी नहीं होगा टीकाकरण, कोविड के दो केस

कोरोना वैक्सीन की सप्लाई न होने के कारण जहां 29 जुलाई को कोविड वैक्सीनेशन नहीं होगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 12:49 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 12:49 AM (IST)
नहीं पहुंची वैक्सीन, आज भी नहीं होगा टीकाकरण, कोविड के दो केस
नहीं पहुंची वैक्सीन, आज भी नहीं होगा टीकाकरण, कोविड के दो केस

जागरण संवाददाता, पटियाला

कोरोना वैक्सीन की सप्लाई न होने के कारण जहां 29 जुलाई को कोविड वैक्सीनेशन नहीं होगा। वहीं एक दिन की खामोशी के बाद बुधवार को जिले में कोरोना के दो केस पाजिटिव केस सामने आए हैं। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन डा. प्रिस सोढी ने की।

उन्होंने बताया कि बुधवार को मिली 1993 कोविड रिपोर्टों में से दो पाजिटिव केस आए हैं, जिसके साथ पाजिटिव मामलों की संख्या 48691 हो गई है। बुधवार को एक और मरी•ा ठीक होने से कोविड से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या अब 47322 हो गई है। जिले में इस समय एक्टिव मामले 31 हैं, जबकि बुधवार को किसी भी कोविड पाजिटिव मरी•ा की मौत नहीं हुई है।

ब्लाक कौली और मालोमाजरा के रहने वाले है दोनो संक्रमित

पाजिटिव दो केस में से एक ब्लाक कौली से है और दूसरा ब्लाक कालोमाजरा से है। दोनों ब्लाकों के सीनियर मेडिकल अफसरों को केसों के इलाज और कंटेक्ट ट्रेसिग के लिए हिदायतें दे दी हैं। सेहत विभाग की टीमों ने बुधवार को 1805 कोविड जांच के लिए सैंपल लिए हैं, जिसके साथ अब तक कोविड जांच के लिए 8,25,608 सैंपल लिए जा चुके हैं उनमें से 7,75,843 नेगेटिव हैं। कोरोना से दो की मौत, दो नए केस

जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना से दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि कोरोना के दो नए केस सामने आए। सिविल सर्जन डा. महिदर सिंह ने बताया कि मृतकों में ग्रामीण क्षेत्र की 55 वर्षीय और शहरी क्षेत्र की 50 वर्षीय महिला शामिल है। जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा था और इस दौरान उनकी मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 287 हो गई है। जबकि, दो नए केसों के साथ संक्रमितों का आंकड़ा 8,784 तक पहुंच गया है। इनमें से 8,489 लोगों ने कोरोना को मात भी दी है। एक्टिव केसों की संख्या आठ रह गई है।

chat bot
आपका साथी