मुलाजिमों ने वीसी व रजिस्ट्रार दफ्तर के समक्ष धरना देकर किया प्रदर्शन

पंजाबी यूनिवर्सिटी द्वारा अपने स्टाफ को सैलरी जारी न करने के खिलाफ ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सदस्यों ने वीसी दफ्तर के आगे दो घंटे धरना देकर रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:14 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:14 PM (IST)
मुलाजिमों ने वीसी व रजिस्ट्रार दफ्तर के समक्ष धरना देकर किया प्रदर्शन
मुलाजिमों ने वीसी व रजिस्ट्रार दफ्तर के समक्ष धरना देकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी द्वारा अपने स्टाफ को सैलरी जारी न करने के खिलाफ ज्वाइंट एक्शन कमेटी के सदस्यों ने वीसी दफ्तर के आगे दो घंटे धरना देकर रोष प्रदर्शन किया। वहीं, दूसरी ओर पंजाबी यूनिवर्सिटी कर्मचारी संघ नान टीचिग व ए क्लास अफसर एसोसिएशन द्वारा रजिस्ट्रार दफ्तर के आगे दोपहर एक बजे से लेकर तीन बजे तक धरना देकर रोष प्रदर्शन किया। धरनाकारियों का कहना है कि जब तक यूनिवर्सिटी अपने स्टाफ को सैलरी जारी नहीं करती, तक उनका धरना जारी रहेगा।

इस दौरान पुटा के प्रधान डा. निशान सिंह, संघ प्रधान शपिदरपाल सिंह व ए क्लास अफसर एसोसिएशन के प्रधान गुरिदरपाल सिंह बब्बी ने कहा कि सैलरी लेने के लिए हर बार मुलाजिमों को संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ता है। बावजूद इसके यूनिवर्सिटी स्टाफ को समय पर सैलरी जारी नहीं कर रही। जिसके चलते मुलाजिमों को परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जब तक यूनिवर्सिटी प्रशासन मुलाजिमों को समय पर सैलरी जारी नहीं करता, तब तक जत्थेबंदियों का धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर यूनिवर्सिटी ने जल्द सैलरी जारी नहीं की तो जत्थेबंदियों की ओर से अपने संघर्ष को और बड़ा रूप दिया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी यूनिवर्सिटी प्रशासन या फिर सरकार की होगी। इस दौरान मुलाजिमों ने धरना देने के दौरान यूनिवर्सिटी प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान डा. अवनीत सिंह, मनोज भांबरी, धरमिदर सिंह पन्नू, देव रिषी हांडा के अलावा विभिन्न मुलाजिमों ने धरने को संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी