टावर पर प्रदर्शन कर रहे दोनों बेरोजगार खाना खाने को हुए राजी

रोजगार की मांग को लेकर बीएसएनएल टावर पर लगातार 33 दिनों से भूखे प्यासे दोनों बेरोजगार ईटीटी टीईटी पास अध्यापक वीरवार को भी डटे रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:41 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:41 PM (IST)
टावर पर प्रदर्शन कर रहे दोनों 
बेरोजगार खाना खाने को हुए राजी
टावर पर प्रदर्शन कर रहे दोनों बेरोजगार खाना खाने को हुए राजी

जागरण संवाददाता, पटियाला : रोजगार की मांग को लेकर बीएसएनएल टावर पर लगातार 33 दिन से भूखे प्यासे दोनों बेरोजगार ईटीटी टीईटी पास अध्यापक वीरवार को भी डटे रहे। लगातार भूखे प्यासे बैठने से दोनों काफी कमजोर हो गए हैं। जिसके चलते हरजीत मानसा और सुरिदरपाल गुरदासपुर के हाथों और पैरों में दर्द रहना शुरू हो गया है। दोनों की हालत ऐसी हो गई है कि न तो उनसे ठीक तरीके से बोला जा रहा है और न ही वह ठीक तरीके से बैठ या खड़े हो सकते हैं। वहीं, बेरोजगारों को टावर से नीचे उतारने के लिए यूनियन के प्रदेश प्रधान दीपक कंबोज से संपर्क करके बेरोजगारों को टावर से नीचे उतारने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन बेरोजगार मांगें पूरी होने तक अपना प्रदर्शन जारी रखने की जिद पर अड़े हुए है।

यूनियन के दीपक कंबोज ने बताया कि प्रशासन के जल्द मांगें मानने के आश्वासन पर बेरोजगारों को खाना खाने के लिए मना लिया है। जिसके चलते यूनियन की तरफ से बेरोजगारों को खाने के लिए मनाकर उनके पास खाने पीने के लिए पानी व कुछ फल भेजे हैं। वहीं टावर पर चढ़े दोनों अध्यापकों ने कहा कि अगर सरकार ने जल्द उनकी मांगें पूरी ना की तो इसका खामियाजा उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी